scriptडांसर के साथ 10 साल के लड़के का वीडियो, सपना के नाम पर हुआ वायरल | Sapna Chaudhari: 10 Year Old Boy Dance Videp With Dancer Goes Viral | Patrika News

डांसर के साथ 10 साल के लड़के का वीडियो, सपना के नाम पर हुआ वायरल

Published: Sep 14, 2016 10:15:00 am

Submitted by:

Abhishek Tiwari

आपको बता दें कि इस डांस वीडियो में सपना नहीं हैं, बल्कि कोई अन्य डांसर डांस कर रही है

Sapna Chaudhari Viral Dance Video

Sapna Chaudhari Viral Dance Video

नई दिल्ली। सुसाइड अटेंप्ट करने वाली हरयाणवी डांसर और सिंगर के नाम का हर कोई फायदा उठाना चाहता है। सुसाइड अटेंप्ट करने के बाद जिस तरह से उनका क्रेज लोगों के बीच बढ़ा है उससे हर कोई सपना के नाम पर खुद को फेमस करने के चक्कर में लग गए हैं। इसिलिए लोग सपना के नाम पर अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हो रहा है, जिसमें एक लड़का डांसर के साथ डांस कर रहा है। सोशल मीडिया पर शेयर हो रहे इस वीडियो में एक 10-12 साल का लड़का एक डांसर के साथ सपना के गाने पर डांस करता हुआ दिख रहा है। इस वीडियो को यूट्यूब पर Sapna choudhary dance with boy (ragni) के नाम से शेयर किया गया है।



आपको बता दें कि इस डांस वीडियो में सपना नहीं हैं, बल्कि कोई अन्य डांसर डांस कर रही है। सफेद रंग का शर्ट पहने लड़के के इस डांस में स्टेज के आसपास कई लोग बैठे दिख रहे हैं, वहीं डांसर ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी है। इस वीडियो को 25 जुलाई को यूट्यूब पर शेयर किया गया था, लेकिन सपना के सुसाइट अटेंप्ट के बाद यह वीडियो वायरल हो गया है और अब तक इसे करीब 6 लाख बार देखा जा चुका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो