script

इस वजह से सपना चौधरी ने की थी खुदकुशी की कोशिश

Published: Sep 15, 2016 01:58:00 pm

Submitted by:

Abhishek Tiwari

सोशल मीडिया में उनके बारे में हर रोज अश्लील मैसेज पोस्ट किए जा रहे थे, लाइव प्रोग्राम के दौरान भी कई बार सरेआम अश्लील हरकतें की गई

Hot Sapna Chaudhari

Hot Sapna Chaudhari

नई दिल्ली। हरियाणा की लोक गायिका व डांस सपना चौधरी ने आत्महत्या की कोशिश करने की वजह का खुलासा किया है। सपना ने बताया,मुझे सोशल मीडिया पर बदनाम किया गया। मेरे खिलाफ सोशल मीडिया पर बदनाम करने का अभियान चलाया गया। इससे मैं टूट गई थी,इसलिए सुसाइड करने के बारे में सोचा।

सोशल मीडिया में उनके बारे में हर रोज अश्लील मैसेज पोस्ट किए जा रहे थे। लाइव प्रोग्राम के दौरान भी कई बार सरेआम अश्लील हरकतें की गई। उन कार्यक्रमों के कुछ वीडियो सपना के सुसाइड अटेम्ट के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इनमें सपना चौधरी के बारे में आपत्तिजनकर बातें कही जा रही है। एक वीडियो से छेडख़ानी कर उसे सपना चौधरी का एमएमएस बताकर वायरल किया जा रहा है। सपना पर बेकाबू होते लोगों के दर्जनों वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं। वीडिया में लोग सपना पर पैसे उड़ाते और उन्हें छूते दिखाई दे रहे हैं। सपना इस संबंध में गुडग़ांव पुलिस को शिकायत कर चुकी है लेकिन अभी तक वीडियो सोशल मीडिया से हटाए नहीं गए हैं।

तबीयत में सुधार के बाद सपना ने कहा, वह इसके लिए अपने चाहने वालों की शुक्रगुजार है। फैंस की दुआ रही तो जल्द ही उनके बीच होंगी और कार्यक्रम प्रस्तुत करेंगी। अब उन्हें अहसास हो रहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी क्यों बेटी पढ़ाओ,बेटी बचाओ की बात करते हैं। मंगलवार को सपना चौधरी से हरियाणा महिला आयोग की उपाध्यक्ष सुमन दहिया मिलने पहुंची। उन्होंने कहा कि सपना के खिलाफ सोशल मीडिया पर दुष्प्रचार किया गया जिससे परेशान होकर उसने जान देने की कोशिश की। सपना की प्रस्तुति को लेकर जो कुछ हुआ वह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। सतपाल तंवर की ओर से दर्ज कराए गए केस के सिलसिले में वह गुडग़ांव के पुलिस प्रमुख से रिपोर्ट मांगेंगी।

फरवरी में गुडग़ांव के चकरपुर में सपना ने एक रागिनी गाई थी जिसके बाद दलित समाज के लोगों ने सपना पर दलितों को अपमानित करने का आरोप लगाया था। इसको लेकर सपना के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हुई थी। सपना ने बताया कि एफआईआर कई लोगों के खिलाफ दर्ज हुई थी लेकिन निशाना सिर्फ उन्हें बनाया गया। जिसने सोशल मीडिया पर उसे बदनाम किया उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई हो।

ट्रेंडिंग वीडियो