scriptसोशल मीडिया पर ट्रॉल हो रही है सपना चौधरी, सामने आए UNSEEN फोटोज | Sapna Chaudhari Unseen Photos: Social Media Trolls Sapna Chaudhari | Patrika News
विविध भारत

सोशल मीडिया पर ट्रॉल हो रही है सपना चौधरी, सामने आए UNSEEN फोटोज

सुसाइड की कोशिश के बाद भी कई सोशल मीडिया यूजर्स सपना को ट्रॉल कर रहे हैं, सपना के वैसे फोटो शेयर किए जा रहे हैं जो पहले नहीं देखे गए

Sep 12, 2016 / 11:09 am

Abhishek Tiwari

Sapna Chaudhary

Sapna Chaudhary

नई दिल्ली। खुदकुशी की कोशिश करने वाली हरियाणा की लोक गायिका व डांसर सपना चौधरी की हालत में सुधार हो रहा है। रविवार को उन्हें आईसीयू से जनरल वार्ड में शिफ्ट किया गया। कहा जा रहा है कि जब तक सपना पूरी तरह ठीक नहीं हो जाती, उन्हें अस्पताल में ही रखा जाएगा। सपना के प्रवक्ता व ड्राइवर कदम सिंह ने उनके बारे में सोशल मीडिया पर चल रही खबरों को अफवाह बताया है।

Hot Sapna Chaudhari

सुसाइड की कोशिश के बाद भी कई सोशल मीडिया यूजर्स सपना को ट्रॉल कर रहे हैं। सपना के फोटो शेयर किए जा रहे हैं। ये फोटो पहले नहीं देखे गए थे। इनमें से कुछ फोटोज उनके शूट से पहले की तैयारी के तो कुछ शोज के दौरान के हैं।

Sapna Chaudhari Photos

सपना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वो कार के अंदर हाथ हिलाकर डांस करते नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर अश्लील कमेंट और फोटोज शेयर किए जाने से सपना चौधरी काफी परेशान थी। इसी के चलते उसने जान देने की कोशिश की थी।

Sapna Chaudhari Hot Photo

लाइव प्रोग्राम के दौरान सपना के साथ सरेआम अश्लील हरकतें भी हुई थी। उन कार्यक्रम के कुछ वीडियो सपना के सुसाइड की कोशिश के बाद सोशल मीडिया और यूट्यूब पर वायरल हो रहे हैं। सपना इस बारे में गुडग़ांव पुलिस को शिकायत कर चुकी है लेकिन अभी तक वीडियो सोशल मीडिया से नहीं हटाए गए हैं। सपना का प्रोग्राम देखने के लिए हरियाणा में लोग बेकाबू हो जाते थे। कई बार तो भीड़ को संभालने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज तक करना पड़ता था।

Sapna Chaudhari Hot

सपना ने 9 साल की उम्र में ही डांस और गाने को करियर बना लिया था। वह मूल रूप से रोहतक जिले की रहने वाली है। उनका गाया हुआ गाना है सॉलिड बॉडी काफी लोकप्रिय हुआ था।

Sapna Chaudhari

Home / Miscellenous India / सोशल मीडिया पर ट्रॉल हो रही है सपना चौधरी, सामने आए UNSEEN फोटोज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो