scriptडांसर सपना चौधरी के गाने पर स्कूल गर्ल का डांस, वीडियो वायरल | Sapna Chaudhari Viral Video: School Girl Dance On Sapna Chaudhari Song | Patrika News

डांसर सपना चौधरी के गाने पर स्कूल गर्ल का डांस, वीडियो वायरल

Published: Sep 12, 2016 12:35:00 pm

Submitted by:

Abhishek Tiwari

एक स्कूल गर्ल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है, इसमें गर्ल सपना चौधरी के स्टेप्स पर थिरक रही है

School Girl Dance On Sapna Video

School Girl Dance On Sapna Video

नई दिल्ली। हरियाणा की लोक गायिका व डांसर सपना चौधरी के नाम पर सैंकड़ों फेसबुक पेज और वीडियोज सोशल मीडिया पर मौजूद है। यही नहीं उनके गाने और डांस मूव्ज को उनके फैंस फॉलो करते हैं।



ऐसा ही एक स्कूल गर्ल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। इसमें गर्ल सपना चौधरी के स्टेप्स पर थिरक रही है। वीडिया एक स्कूल में सरस्वती पूजन का लग रहा है। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं करते। वीडियो कब का है यह भी पता नहीं चला है। इसे कई अलग अलग तारीखों में अलग अलग लोगों ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर अपलोड किया है।



इसमें ड्रेस पहले हुई स्कूली लड़की सपना चौधरी के हरियाणवी गाने न ओल्हा न धाटा पर उनके स्टेप्स को फॉलो करते हुए परफॉर्म कर रही है। लड़की शायद किसी क्लास रूम में ही डांस कर रही है क्योंकि उसके पीछे स्कूल का ब्लैकबोर्ड नजर आ रहा है। ब्लैकबोर्ड के नीचे साउंड सिस्टम रखा हुआ है जबकि क्सास रूम में डांस के दौरान दूसरे स्टूडेंट और टीजर खड़े नजर आ रहे हैं। इस वायरल वीडियो को अब तक पांच लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसे बड़े पैमाने पर लाइक और शेयर भी किया जा रहा है। सपना चौधरी ने हाल ही में सुसाइड की कोशिश की थी। इसके बाद वह सुर्खियों में आई थी।


ट्रेंडिंग वीडियो