scriptगाड़ी के अंदर बेहोश पड़ी सपना, सिर से निकला रहा खून, वायरल वीडियो से मचा हड़कंप | sapna chaudhary video goes to viral | Patrika News

गाड़ी के अंदर बेहोश पड़ी सपना, सिर से निकला रहा खून, वायरल वीडियो से मचा हड़कंप

locationनई दिल्लीPublished: Dec 06, 2018 05:30:42 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

सपना चौधरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिससे सनसनी मच गई है।

sapna

गाड़ी के अंदर बेहोश पड़ी सपना, सिर से निकला रहा खून, वायरल वीडियो से मचा हड़कंप

नई दिल्ली। लाखों दिलों पर राज करने वाली हरियाणवी सिंगर सपना चौधारी का एक वीडिय सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। वायरल वीडियो में सपना चौधारी एक गाड़ी के अंदर बेहोश पड़ी और उसके सिर से खून निकल रहा है। इस वीडियो से हड़कंप मच गया है। इस वीडियो को सपना चौधरी के एक फैन इंटस्टाग्राम पर अपलोड किया है।
वायरल वीडियो से मची सनसनी

हालांकि, यह वीडियो कहां की है और सपना चौधरी के साथ क्या हुआ है इसका खुलासा अब तक नहीं हो सका है। वीडियो में सपना के माथे पर चोट लगी हुई है और उससे खून बह रहा है। वो गाड़ी में बेहोशी की हालत में पड़ी हैं। तभी एक लड़का आता है और उन्हें संभालने की कोशिश करता है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस जानने को उतावले हैं कि वो ठीक हैं या नहीं। तो आपको बता दें कि वीडियो के बैकग्राउंड में बॉलीवुड फिल्म राज का एक गाना बज रहा है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके साथ कोई हादसा नहीं हुआ है। हालांकि, अभी तक यह भी पुष्टि नहीं की गई है।
सपना चौधरी के सिर से निकल रहा है खून

वीडियो को देखने के बाद लोग अलग-अलग तरह के कयास लगा रहे हैं। किसी का कहना है कि सपना को चोट लगी है, तो किसी का कहना है कि सपना चौधरी के किसी फिल्म का यह सीन है। हालांकि, मामला पूरी तरह से साफ नहीं हो पाया है। सपना चौधरी का भी इस मामले पर कोई बयान नहीं आया है। लेकिन, इस वीडियो ने देखते ही देखते सनसनी मचा दी है। इस वीडियो को अब तक 12 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। लेकिन, अब तक सबको सच का इंतजार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो