scriptकई सरकारी पदों पर निकली नौकरियां, 1.5 लाख मिलेगी सैलरी, फ्री में करें अप्लाई | Sarkari Jobs Many Govt Job posts released Salary will be 1.5 lakh | Patrika News

कई सरकारी पदों पर निकली नौकरियां, 1.5 लाख मिलेगी सैलरी, फ्री में करें अप्लाई

locationनई दिल्लीPublished: Mar 20, 2020 03:49:25 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

Highlights-
-MMRDA ने 215 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं
-वैकेंसी के तहत सेक्शन इंजीनियर समेत 11 अलग-अलग पदों पर योग्य उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा
-आदेवन के लिए आखिरी तारीख 17 अप्रैल 2020 है

कई सरकारी पदों पर निकली नौकरियां, 1.5 लाख मिलेगी सैलरी, फ्री में करें अप्लाई

कई सरकारी पदों पर निकली नौकरियां, 1.5 लाख मिलेगी सैलरी, फ्री में करें अप्लाई

नई दिल्ली. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों के लिए एक अच्छी खबर है। MMRDA Section Engineer Recruitment 2020: मुंबई मेट्रोपॉलिटन रीजन डेवलपमेंट अथॉरिटी (MMRDA) ने 215 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। इस वैकेंसी के तहत सेक्शन इंजीनियर समेत 11 अलग-अलग पदों पर योग्य उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा। आदेवन के लिए आखिरी तारीख 17 अप्रैल 2020 है। MMRDA Recruitment 2020 के लिए आवेदन कर रहे उम्मीदवारों का सरकारी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से इंजीनियरिंग में डिग्री या डिप्लोमा में पास होना अनिवार्य है।

नहीं देना होगा आवेदन शुल्क

इस भर्ती के लिए सभी पदों के लिए अलग अलग आयु सीमा है। नौकरी का स्थान महाराष्ट्र के मुंबई में होगा। उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। इस भर्ती के लिए किसी प्रकार का आवेदन शुल्क नहीं देना होगा। नोटिफिकेशन में दिए गए पते पर योग्य व इच्छुक उम्मीदवारों को अपने दस्तावेजों और आवेदन पत्र को भेजना होगा।

Eastern Railway Recruitment 2020 में 2792 पदों पर भर्तियां की जाएंगी। आवेदन पत्र जमा करने की प्रारंभिक तिथि 05 मार्च, 2020 व आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 04 अप्रैल, 2020 है। शैक्षिक योग्यता :
उम्मीदवारों की न्यूनतम शैक्षिक योग्यता 10वीं पास होना आवश्यक है। अन्य योग्यताएं पदों के अनुसार निर्धारित कि गई हैं, जिसके लिए उम्मीदवार आगे दी गई लिंक से नोटिफिकेशन डाउनलोड कर पढ़ें।
Indian Oil Corporation Limited 2020

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) में ट्रेड अपरेंटिस के पदों पर भर्तियां होने जा रही हैं। ट्रेड अपरेंटिस के पद पर 500 जगहों पर भर्ती की जाएगी। आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि : 20 मार्च, 2020
CGPSC Recruitment 2020

छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (CGPSC), रायपुर में कई पदों पर भर्तियां होने जा रही हैं। बता दें कि ये विज्ञप्ति पशु चिकित्सा सहायक सर्जन (पीडब्ल्यूडी विशेष बैकलॉग), पशु चिकित्सा सहायक सर्जन (बैकलॉग) और पशु चिकित्सा सहायक सर्जन पदों के लिए जारी की गई है। उम्मीदवार इन पदों पर 18 मार्च से 16 अप्रैल, 2020 तक आवेदन कर सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो