scriptमहिला डॉक्टर्स के साथ हुई बदसलूकी से सत्येंद्र जैन नाराज, बोले- कानूनी एक्शन लिया जाएगा | satyendar jain says legal action will be taken against those who discriminate against doctors | Patrika News

महिला डॉक्टर्स के साथ हुई बदसलूकी से सत्येंद्र जैन नाराज, बोले- कानूनी एक्शन लिया जाएगा

locationनई दिल्लीPublished: Apr 09, 2020 01:40:42 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

Highlight
– गौतम नगर इलाके में दो महिला डॉक्टर्स के साथ हुई थी बदसलूकी की घटना
– सत्येंद्र जैन ने दिए कानूनी कार्रवाई के आदेश

satyendra_jain_1.jpg

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के खिलाफ जारी लड़ाई में इस वक्त हमारे सबसे बड़े योद्धा हमारे डॉक्टर हैं, लेकिन उन्हीं डॉक्टर्स के साथ लगातार बदसलूकी के मामले सामने आ रहे हैं, लेकिन अब ऐसा करने वालों के खिलाफ दिल्ली सरकार ने सख्ती करने के निर्देश दे दिए हैं। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा है कि ऐसा करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। सत्येंद्र जैन ने ये भी बताया कि वो दिल्ली में बहुत जल्द रैपिड टेस्टिंग शुरू करेंगे, बस किट आने का इंतजार है।

गौतम नगर इलाके में हुई थी महिला डॉक्टर्स के साथ बदसलूकी

दरअसल, गुरुवार को सत्येंद्र जैन ने सफदरजंग अस्पताल में काम करने वाली दो महिला डॉक्टरों के साथ हुई बदसलूकी वाली घटना पर बयान दिया। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने महिला डॉक्टरों के साथ बदसलूकी की है, उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। आपको बता दें कि गौतम नगर इलाके में इन महिला डॉक्टरों के साथ बदसलूकी की गई थी।

https://twitter.com/ANI/status/1248119439419113472?ref_src=twsrc%5Etfw

सोशल डिस्टेसिंग के नाम पर हुई बदसलूकी

बता दें कि इन महिला डॉक्टरों के साथ उस वक्त बदसलूकी की गई थी, जब वो खाना लाने के लिए निकलीं थी। उस वक्त एक शख्स ने उनपर कोरोना वायरस फैलाने का आरोप लगाया। उस शख्स ने सोशल डिस्टेंसिंग के नाम पर महिला डॉक्टरों के साथ बदसलूकी करते हुए उन्हें वहां से जाने को कहा। घटना के बाद महिला डॉक्टरों ने अपने सीनियर डॉक्टर को पूरी बात बताई।

सफदरजंग अस्पताल डॉक्टर्स रेजिडेंट असोसिएशन के प्रेसिडेंट डॉ. मनीष ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो