scriptपश्चिम बंगाल के राज्यपाल से मिले सौरभ गांगुली, बीजेपी में शामिल होने को लेकर चर्चा चरम पर | Saurabh Ganguly meets West Bengal Governor, discussion on joining BJP at peak | Patrika News

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल से मिले सौरभ गांगुली, बीजेपी में शामिल होने को लेकर चर्चा चरम पर

locationनई दिल्लीPublished: Dec 28, 2020 01:53:50 pm

Submitted by:

Dhirendra

राज्यपाल ने मिलने की इच्छा जाहिर की थी।
इस मुलाकात को बीजेपी से जोड़कर देखा जा रहा है।

saurabh ganguly

राज्यपाल ने मिलने की इच्छा जाहिर की थी।

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरभ गांगुली आज पश्चिम बंगाल के राज्यपाल से मिले। राज्यपाल से उनकी मुलाकात को अगामी विधानसभा चुनाव से जोड़कर देखा जाने लगा है। इस बारे में मीडिया की ओर से पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अगर प्रदेश के राज्यपाल आपसे मिलना चाहते हैं, तो आपको उनसे मिलना होगा। यह जवाब उन्होंने मीडिया की ओर यह पूछे जाने पर दिया कि क्या आपके परिवार का कोई सदस्य भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो रहा है।
https://twitter.com/ANI/status/1343463914848153602?ref_src=twsrc%5Etfw
बीजेपी में शामिल होने की चर्चा

बता दें कि पश्चिम बंगाल विधानसभा का चुनाव अप्रैल—मई, 2021 में होना है। विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस के बीच सियासी आरोप—प्रत्यारोप अभी से चरम पर है। यहां तक कि अभी से सियासी जोड़तोड़ भी जारी है। यही वजह है कि सौरभ गांगुली की राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात को बीजेपी से जोड़कर देखा जा रहा है। फिलहाल बीजेपी में शामिल होने को लेकर सौरभ गांगुली ने कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो