scriptसट्टेबाजी के आरोप में चार गिरफ्तार | Four arrested for allegedly betting | Patrika News

सट्टेबाजी के आरोप में चार गिरफ्तार

locationनई दिल्लीPublished: Jan 18, 2016 10:09:00 am

Submitted by:

Abhishek Pareek

वैशालीनगर थाना इलाके के एक फ्लैट में सट्टा खिलाते चार लोगों को पुलिस ने
रविवार दोपहर में गिरफ्तार किया है।

वैशालीनगर थाना इलाके के एक फ्लैट में सट्टा खिलाते चार लोगों को पुलिस ने रविवार दोपहर में गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास पुलिस को 36 लाइनों का सूटकेस मिला है। वहीं लेपटॉप में पौने दो करोड़ रुपए का हिसाब भी मिला है। गिरफ्तार तीन आरोपी श्रीगंगानगर और एक नेपाल का निवासी है।

निरीक्षक आलोक गौतम ने बताया कि भारत और आस्ट्रेलिया मैच पर सट्टा खिलाए जाने की जानकारी मिली थी। आठ लोगों की टीम बनाकर आम्रपाली मार्ग स्थित नंद विहार अपार्टमेंट में सैकंड फ्लोर पर दबिश दी और भरत बंसल, शुभम आहुजा, पुनीत सिंघल निवासी श्रीगंगानगर और दीपक निवासी नेपाल को गिरफ्तार किया है। आरोपी सट्टा खेलने वालों को लाइनें देते थे। उनके पास लेपटॉप, १२ मोबाइल, रिकार्डर, एलईडी, मिनी टीवी समेत अन्य उपकरण मिले है।

किराए से एक माह पहले लिया था कमरा
पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपियों ने भारत आस्ट्रेलिया सीरिज को देखते हुए ही एक माह पहले फ्लेट किराए पर लिया था। जिससे सट्टे खिलाने की जानकारी किसी को नहीं हो, लेकिन पुलिस की मुखबिरी से मामले की पोल खुल गई।

दीपक को रखा था सेवा पानी के लिए
पुलिस ने बताया कि दीपक को तीनों आरोपियों ने खाने पीने का इंतजाम करने के लिए रखा हुआ था, लेकिन कई दिनों से काम करने के कारण दीपक भी सट्टा खिलाना सीख गया था। वह भी आरोपियों के साथ मिलकर इस अपराध में शामिल हो गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो