scriptविवाहिता व युवक ने किसी को नहीं बताई मन की बात…दोनों ने दे दी जान | Married woman and youth suicide in churu | Patrika News

विवाहिता व युवक ने किसी को नहीं बताई मन की बात…दोनों ने दे दी जान

locationजयपुरPublished: Oct 25, 2015 04:48:00 pm

Submitted by:

vishwanath saini

शहर के दो वार्डों में शनिवार रात एक विवाहिता व एक युवक ने फांसी लगाकर
जान दे दी। दोनों की आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

शहर के दो वार्डों में शनिवार रात एक विवाहिता व एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। दोनों की आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। कोतवाली पुलिस के मुताबिक वार्ड 28 निवासी रीना पत्नी अभिषेक (24) शनिवार रात खाना खाकर छत पर बने कमरे में सोई थी। सुबह नहीं उठने पर परिजनों ने संभाला तो विवाहिता का शव पंखे के हुक से लगे फंदे से लटका मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव फंदे से उतरवाया। राजकीय भरतीया अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने विवाहिता के ससुर शिवकुमार की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

इसी प्रकार शहर में वार्ड 39 स्थित मोहल्ला रैगरान के एक युवक ने बीड़ में पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस के मुताबिक वार्ड 39 निवासी प्रकाश (22) शनिवार देर शाम को घर से निकला था। देर रात तक वापस नहीं आने पर परिजनों ने इधर-उधर तलाश की। युवक का शव बीड़ में पेड़ पर लगे फांसी के फंदे पर झूलता मिला।
hanging
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव उतरवाया। राजकीय भरतीया अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मृतक के पिता भंवरलाल की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो