script

Delhi Violence: उत्तर-पूर्वी दिल्ली में अगले आदेश तक लगा रहेगा धारा 144

locationनई दिल्लीPublished: Feb 26, 2020 01:00:00 pm

Submitted by:

Shivani Singh

दिल्ली हिंसा ( Delhi Violence ) के बाद कई इलाकों में लगा धारा 144
हिंसा में 20 लोगों के मारे जाने की ख़बर
अजीत डोभाल ने हिंसा प्रभावित इलाकों का किया दौरा

delhi police

नई दिल्ली। दिल्ली में हिंसा के बाद राष्ट्रीय राजधानी के कई हिस्सों में धारा 144 लगा दी गई है। यह अगले आदेश तक निषेधाज्ञा लगा रहेगा। दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने पुष्टि की कि मंगलवार को जो निषेधात्मक आदेश लगाए गए थे, उन्हें अब तक नहीं हटाया गया है और यथास्थिति बनी हुई है।

यह भी पढ़ें

चिराग पासवान ने BJP नेतृत्व से की कपिल मिश्रा के खिलाफ कारवाई की मांग

हालांकि, पुलिस अधिकारी ने देखते ही गोली मारने के आदेश के बारे में कुछ भी पुष्टि करने से इनकार कर दिया। सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली पुलिस के किसी भी अधिकारी ने अभी तक उपद्रवियों को देखते ही गोली मारने के आदेश नहीं दिए हैं।

20 लोग भारे गए

नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर दिल्ली में जारी हिंसा अभी भी जारी है। दिल्ली हिंसा ( Delhi Violence ) के चौथे दिन भी कई इलाकों में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। हिंसा में अब तक 20 लोगों की जान जा चुकी है। वहीं, 200 से लोग घायल हैं। बता दें कि इससे पहले चांद बाग, भजनपुरा, मौजपुर-बाबरपुर, और जाफराबाद सहित कई इलाकों में सोमवार और मंगलवार को जबरदस्त हिंसा हुई थी। हिंसा की शुरुआत CAA समर्थक और विरोधी के बीच हुई थी।

errykn2uuaa95yd.jpeg
यह भी पढ़ें

Delhi Violence: हिंसा प्रभावित इलाकों का फिर दौरा करेंगे अजित डोभाल, PM को देंगे मौजूदा स्थिति

अजीत डोभाल ने किया था दौरा

दिल्ली में जारी तनाव के बीच NSA अजीत डोभाल ने मंगलवार को सीलमपुर इलाके में दौरा किया था। डोभाल रात करीब 11 बजे सीलमपुर डीसीपी ऑफिस पहुंचे। यहां उन्होंने करीब 12 बजे तक पुलिस के कई आला अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में उन्होंने सीलमपुर इलाके में मौजूदा हालात के बारे में जानकारी ली। बैठक के बाद डोभाल करीब 8 किलोमीटर का सफर करते हुए तनावपूर्ण इलाकों में गए। उन्होंने भजनपुरा, यमुना विहार और मौजपुर समेत कई इलाकों का दौरा किया।

ट्रेंडिंग वीडियो