scriptतमिलनाडु: दो बसों में जोरदार भिड़ंत, सात लोगों की दर्दनाक मौत, 30 की हालत नाजुक | seven people died in road accident | Patrika News
विविध भारत

तमिलनाडु: दो बसों में जोरदार भिड़ंत, सात लोगों की दर्दनाक मौत, 30 की हालत नाजुक

भीषण सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई है।

नई दिल्लीSep 01, 2018 / 01:29 pm

Kaushlendra Pathak

road accident

तमिलनाडु: दो बसों में जोरदार भिड़ंत, सात लोगों की दर्दनाक मौत, 30 की हालत नाजुक

नई दिल्ली। तमिलनाडु के कोयंबटूर में शनिवार को भीषण सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में दो महिलाओं समेत सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि, ३० गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक, ये हादसा देर रात करीब दो बजे के आसपास हुआ। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी मच गई।
दो बसों में जोरादर भिड़त, कई की हालत अब भी नाजुक

पुलिस के मुताबिक, रात के करीब दो बजे कोयंबटूर से 150 किलोमीटर दूर सलेम की बाहरी सीमा पर तेज रफ्तार से कृष्णागिरी जा रही बस ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर खड़ी एक मिनी वैन को टक्कर मार दी और फिर सामने से आ रही एक बस से टकरा गई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि टक्कर इतना जोरदार था कि बस पूरी तरह पलट गई और उसमें मौजूद सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इस दर्दनाक हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई और अफरा-तफरी का माहौल बन गया। किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। इसके बाद राहत-बचाव का कार्य शुरू हुआ। आनन-फानन में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां कई की हालत अभी भी नाजुक है।
डीएम ने की घायलों से मुलाकात

इधर, घटना की गंभीरता को देखते हुए सलेम जिला कलेक्टर रोहिणी ने भी घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस ने बताया कि घायलों को सलेम के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन की जा रही है। साथ ही लोगों से पूछताछ भी की जा रही है। हालांकि, अभी तक यह खुलासा नहीं हो पाया है कि बस का ड्राइवर पकड़ा गया या नहीं। पुलिस सभी तथ्यों पर जांच कर रही है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं, मरने वालों के परिजन को भी सूचना दे दी गई है और लोग पहुंचने शुरू हो गए हैं।

Home / Miscellenous India / तमिलनाडु: दो बसों में जोरदार भिड़ंत, सात लोगों की दर्दनाक मौत, 30 की हालत नाजुक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो