scriptसेक्स सीडी कांड: संदीप कुमार को 3 दिन की पुलिस रिमांड | Sex CD Scandal: Police takes 3 days remand for Sandeep Kumar | Patrika News

सेक्स सीडी कांड: संदीप कुमार को 3 दिन की पुलिस रिमांड

Published: Sep 05, 2016 04:17:00 pm

सेक्स स्कैंडल में फंसे दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री संदीप कुमार को तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया है

Sandeep Kumar

Sandeep Kumar

नई दिल्ली। सेक्स स्कैंडल में फंसे दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री संदीप कुमार को तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया है। इससे पहले उनके निजी सचिव प्रवीण कुमार को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। प्रवीण कुमार पर संदीप को ब्लैकमेल करने का आरोप है।

संदीप को कोर्ट में पेश करने की बजाय संजय गांधी अस्पताल में मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया। संदीप ने कहा कि बहुत जल्द सच सामने आएगा। कथित सेक्स सीडी सामने आने के बाद संदीप कुमार को मंत्री पद से बर्खास्त किया गया था। दिल्ली पुलिस ने शनिवार रात उन्हें दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया था। दिल्ली पुलिस ने रविवार को करीब 4 बजे रोहिणी कोर्ट में ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सामने संदीप कुमार को पेश किया। कोर्ट के रूम नंबर-128 में दिल्ली पुलिस और संदीप कुमार के वकील के बीच तीखी बहस हुई।

बहस की शुरुआत में दिल्ली पुलिस ने कोर्ट से संदीप कुमार की 14 दिन की पुलिस रिमांड मांगी। संदीप कुमार के वकील ने इसका विरोध किया। हालांकि सुनवाई के दौरान दिलचस्प मोड़ तब आया जब कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को ही फटकारना शुरू किया। ड्यूटी मजिस्ट्रेट ने पुलिस से पूछा,क्या आपने महिला से पूछा कि उसको कैसे पता चला कि वीडिया बनाया गया? इस पर पुलिस ने कहा,महिला ने दिए बयान में बताया क संदीप कुमार ने राश कार्ड बनवाने के बहाने उसे बुलाया और उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस ने कहा,महिला के दर्ज बयानों के मुताबिक आरोपी पूर्व मंत्री ने उसके परिवार को नौकरी देने का भी वादा किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो