scriptUPSC टॉपर शाह फैसल के साथ हुई बड़ी घटना, प्रेस कॉन्फ्रेंस में से कोई उड़ा ले गया मोबाइल | Shah Faesal Mobile Theft in Press conference in Jammu Kashmir | Patrika News

UPSC टॉपर शाह फैसल के साथ हुई बड़ी घटना, प्रेस कॉन्फ्रेंस में से कोई उड़ा ले गया मोबाइल

Published: Jan 11, 2019 05:58:45 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

बुधवार को शाह फैसल ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। कश्मीर में होने वाली हिंसक घटनाओं के विरोध में उन्होंने इस्तीफा दिया था।

Shah Fasel

Shah Fasel

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पहले UPSC टॉपर शाह फैसल ने दो दिन पहले ही IAS पद से इस्तीफा दिया है। फैसल ने कश्मीर में होने वाली हिंसक घटनाओं के विरोध में इस्तीफा दिया था, जिसके बाद से उनको लेकर लगातार सियासत हो रही थी। शुक्रवार को फैसल ने खुद मीडिया के सामने आकर खुद को लेकर हो रही बातों का जवाब दिया।

प्रेस कॉन्फ्रेंम में से कोई उड़ा ले गया मोबाइल

शुक्रवार को शाह फैसल ने अपने फ्यूचर प्लान के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उनके साथ एक बड़ी घटना हो गई। दरअसल, ऐसी जानकारी है कि प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कोई उनका मोबाइल उड़ा कर ले गया। पीसी खत्म होने के बाद शाह फैसल ने अपना मोबाइल खोजा, लेकिन उन्हें नहीं मिला।

 

https://twitter.com/hashtag/JammuAndKashmir?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, लेकिन पार्टी पर नहीं खोले पत्ते

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने जो सबसे बड़ी बात कही वो ये थी कि उन्होंने 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की। शाह फैसल ने कहा कि वो लोकसभा चुनाव जरूर लड़ना चाहेंगे, लेकिन अभी ये तय नहीं है कि किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगे। फैसल ने हुर्रियत में शामिल होने की बातों से भी इनकार किया और कहा कि अपने कार्यकाल में मिले अनुभव का का वहां कोई इस्तेमाल नहीं किया जा सकता।
फैसल के इस्तीफे पर जमकर हुई थी सियासत

आपको बता दें कि शाह फैसल ने 9 जनवरी को कश्मीर में होने वाली हिंसा के विरोध में इस्तीफा दे दिया था। उनके इस्तीफे की चर्चा सोशल मीडिया से लेकर सियासी गलियारों के बीच रही थी। केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने फैसल के इस्तीफे पर तंज कसते हुए कहा था कि उनका इस्तीफा मजबूत इरादों में कमी का संकेत है। उन्होंने कहा कि अगर आपके अंदर भरोसा है तो आपको आतंकी गतिविधियों की निंदा के लिए तैयार रहना चाहिए। ऐसा नहीं हो सकता कि आतंकवादी हमलों से आपको सिक्यॉरिटी फोर्सेज की सुरक्षा भी मिले और साथ ही साथ आपमें आतंकी को आतंकी कहने का साहस भी न हो।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो