script

लोकसभा चुनाव लड़ने जा रहा है इस चर्चित बाहुबली का बेटा, सलाखों के पीछे है पिता

locationनई दिल्लीPublished: Dec 20, 2018 04:29:10 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

शहाबुद्दीन का बेटा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा है।

osama

लोकसभा चुनाव लड़ने जा रहा है इस चर्चित बाहुबली का बेटा, सलाखों के पीछे है पिता

नई दिल्ली। बिहार में सियासी हलचल थमने का नाम नहीं ले रहा है। पहले एनडीए में सीट बंटवारे को लेकर बवाल चल रहा था, जिसके कारण रालोसपा ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया। इसके बाद एलजेपी ने भी भाजपा को आंख दिखानी शुरू कर दी। वहीं, अब एक बाहुबली को लेकर खबर आ रही है कि उसका बेटा चुनाव लड़ने जा रहा है।
चुनाव लड़ने की तैयारी में शहाबुद्दीन का बेटा ओसामा

हम बात कर रहे हैं बाहुबली शहाबुद्दीन की, जो एक बार फिर राजनीति में अपने बेटे के जरिए सक्रिय होने की सोच रहा है। चर्चा यह है कि शहाबुद्दीन अपने बेटे ओसामा को अगामी लोकसभा चुनाव लड़ाने की तैयारी कर रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ओसामा सीवान सीट से राजद की टिकट पर ताल ठोक सकता है। दरअसल, हाल ही में पटना यूनिवर्सिटी में छात्र संघ का चुनाव हुआ था। इस चुनाव में ओसामा पटना कॉलेज पहुंचा था। इस दौरान जमकर शहाबुद्दीन जिंदाबाद के नारे लगे थे। हालांकि, शहाबुद्दीन के परिवार की ओर से कोई बयान नहीं आया है। यहां आपको बता दें कि शहाबुद्दीन खुद सलाखों के पीछे है, जबकि पत्नी हॉस्पिटल में भर्ती है।
अटकलें हुई तेज

जानकारी के मुताबिक, हाल ही में ओसामा ने सांसद पप्पू यादव से भी मुलाकात की थी। बिहार में इस बात की अटकले हैं कि शहाबुद्दीन अपने बेटे ओसामा के लिए राष्ट्रीय जनता दल से टिकट मांग सकता है। शहाबुद्दीन सिवान से कई बार सांसद रह चुका है और इस बार वो अपने बेटे को वहां से चुनाव लड़ा सकता है। गौरतलब है कि शहाबुद्दीन लालू प्रसाद यादव का काफी करीबी माना जाता है। शहाबुद्दीन पर हत्या समेत कई केस दर्ज हैं। हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने सीवान में दो भाइयों की हत्या मामले में शहाबुद्दीन की उम्रकैद की सजा को बरकरार रखा है। साल 1986 में शहाबुद्दीन के खिलाफ पहला आपराधिक मामला दर्ज हुआ था। अब देखना यह है कि ओसाम को जनता दल टिकट देती है या फिर कोई सियासी मामला सामने आता है।

ट्रेंडिंग वीडियो