scriptपुलवामा बरसी: शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि | Shaheen Bagh protesters pay tribute to martyrs of Pulwama attack | Patrika News

पुलवामा बरसी: शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि

locationनई दिल्लीPublished: Feb 14, 2020 03:15:37 pm

Submitted by:

Mohit sharma

CAA का विरोध कर रहे शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों ने पुलवामा के शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की
शहीदों की याद में शुक्रवार शाम देशभक्ति के गीत गाए जाएंगे और जवानों की याद में प्रस्तुतियां भी होंगी

y.png

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून ( CAA ) का विरोध कर रहे शाहीन बाग ( Shaheen Bagh ) के प्रदर्शनकारियों ने शुक्रवार को यहां प्रदर्शनस्थल पर, पिछले साल जम्मू-कश्मीर के पुलवामा ( Pulwama Terror Attack ) में आत्मघाती हमले में शहीद हुए केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल ( CRPF ) के जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की। पिछले साल 14 फरवरी को पुलवामा में जैश-ए-मोहम्मद (जैश) के आत्मघाती हमलावर ने CRPF के काफिले पर हमला किया था। इस आतंकी हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे।

पंजाब सरकार का फैसला, कोरोनावायरस कंट्रोल से जुड़े कर्मचारियों की छुट्टियां रद्द

https://twitter.com/ANI/status/1228218964381036544?ref_src=twsrc%5Etfw

दिल्ली: मेट्रो में हुई अश्लील हरकत सोशल मीडिया पर वायरल होने पर टूटी पुलिस की नींद

सीएए और एनआरसी के विरोध का केंद्र बन चुके शाहीन बाग में एक प्रदर्शनकारी ने कहा कि हमने हमले की बरसी पर गुरुवार और शुक्रवार की दरम्यानी रात जवानों को याद किया और शहीदों के लिए कैंडल मार्च निकाला। प्रदर्शनकारी ने आगे कहा कि आज के दिन यहां कोई भाषण नहीं होगा, सिर्फ देश के जवानों को याद किया जाएगा। शहीदों की याद में शुक्रवार शाम देशभक्ति के गीत गाए जाएंगे और जवानों की याद में प्रस्तुतियां भी होंगी।

पुलवामा बरसी: राष्ट्र ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि, सीआरपीएफ ने कहा— हम न भूले हैं, न माफ किया है

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि शहीदों के परिजन यहां आएं, इसके लिए हम उनसे संपर्क कर रहे हैं। फिलहाल उनके यहां आने को लेकर कुछ तय नहीं हो पाया है। खबरों के अनुसार, फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप शुक्रवार शाम लगभग पांच बजे शाहीन बाग पहुंच सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो