शाहिद अफरीदी ने अब शेयर किया कश्मीर के इस अलगाववादी नेता की पोस्ट, लिखा है ऐसी बात...

शाहिद अफरीदी ने अब शेयर किया कश्मीर के इस अलगाववादी नेता की पोस्ट, लिखा है ऐसी बात...

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं।

नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और आक्रमक बल्लेबाज शाहिद अफरीदी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार उन्होंने एक अलगवादी नेता की पोस्ट शेयर की है। जिसकी चर्चा चारों तरफ हो रही है। जी हां, उन्होंने अलगाववादी नेता सैयद अली गिलानी का एक ट्वीट अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है।

क्या लिखा है ट्वीट में...

दरअसल, सैयद अली गिलानी ने अपने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर बेहद ही मार्मिक है। तस्वीर में तस्वीर में एक लड़की अपने पिता की मौत के बाद उसके शव से लिपट कर फूट-फूट कर रो रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सैयद अली गिलानी ने लिखा कि एक बेटी अपने पिता को अंतिम विदाई देते हुए। उसने अपने पिता को अंतिम बार गले लगाया। बाद में शाहिद अफरीदी ने अपने ट्विवटर हैंडल से इस तस्वीर को रिट्विट किया। हालांकि, अभी तक इस ट्वीट पर कोई नकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं आई है, लेकिन इसकी हर जगह चर्चा हो रही है।

काफी चर्चा में रहे थे अफरीदी

गौरतलब है कि शाहिद अफरीदी इसी साल कश्मीर में मारे गए आतंकियों के प्रति अपनी हमदर्दी जाहिर करते चर्चा में आए थे। दरअसल, भारतीय सेना के बहादुर जवानों ने ऑपरेशन ऑल आउट के तहत अप्रैल महीने में घाटी में 13 आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया था। सेना के इस ऑपरेशन पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए शाहिद अफरीदी ने कहा था कि कश्मीर के हालात देख उन्हें चिंता और आश्चर्य होता है। इतना ही नहीं उन्होंने संयुक्त राष्ट्र सरीखी अंतरराष्ट्रीय संस्थाओं को भी सवालों के घेरे में ला खड़ा किया था। उस वक्त पूर्व क्रिकेटरों समेत कई हस्तियों ने शाहिद अफरीदी की जमकर आलोचना की थी। इतना ही नहीं हाल में पाकिस्तान में आयोजित रक्षा दिवस में शिरकत करने के दौरान भी शाहिद अफरीदी चर्चे में आ गए थे। कार्यक्रम के बीच में अफरीदी को तंबाकू का सेवन करते हुए देखा गया था। तंबाकू खाते अफरीदी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इतना ही नहीं लोगों ने जमकर उनकी आलोचना की थी और वीडियो पर कई तरह के कमेंट किए थे।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned