scriptपद्मावती के गाने घूमर पर शकीरा ने लगाए ठुमके, वीडियो वायरल | shakira danced on ghoomar song of padmawati | Patrika News

पद्मावती के गाने घूमर पर शकीरा ने लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

Published: Nov 18, 2017 01:00:48 pm

Submitted by:

Ravi Gupta

फेसबुक पर ‘द देसी स्टफ’ के नाम से शोहरत बटोर रहे इस पेज ने पद्मावती के शकीरा वर्ज़न को शेयर किया है।

padmavati
नई दिल्ली। संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ पर शनि महाराज काफी भारी पड़ रहे हैं। फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण लीड रोल में हैं। फिल्म की शूटिंग से लेकर ही इस पर विवाद लगातार बढ़ता गया है, जो अभी भी जारी है। इतना ही नहीं, सुनने में तो यह भी आ रहा है कि फिल्म अब अपनी तय डेट पर रिलीज़ भी नहीं हो पाएगी। जिसके पीछे करणी सेना और कुछ राजपूतों के संगठन का हाथ है। ये वही संगठन हैं जिन्होंने फिल्म के सीन्स पर आपत्ति जताई है। लेकिन यहां एक बात और है जिसपर गौर करना चाहिए कि लोग सिर्फ फिल्म के विवादों पर ही अपना पूरा ध्यान लगाए बैठे हैं। ऐसा लग रहा है कि उन्हें अब इस फिल्म से ज़्यादा इस पर हो रहे बवाल से ही कड़क मज़ा मिल जा रहा है, जो उन्हें शायद अब इस फिल्म से भी नहीं मिल सकता।
लेकिन हम सभी के बीच कुछ ऐसे लोग भी हैं जो विवादों से दूर रहकर फुल मौज काट रहे हैं। ये वही लोग हो सकते हैं जो फिल्म भी देखने जाएंगे, बवाल पर भी मज़े कूट रहे हैं और खुद अपनी क्रिएटिविटी से दूसरों को भी मौज की सप्लाई दे रहे हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे पेज भी बने हुए हैं जो न सिर्फ खुशी में खुशी बांटने का काम करते हैं बल्कि ऐसे दुख के माहौल में भी खुशियों की डिलीवरी करते हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पद्मावती के गाने घूमर पर शकीरा अपने लटके-झटके लगा रही हैं। दरअसल यह ‘घूमर’ गाने का मैशअप है जिसे किसी कारीगर ने बनाया है। सोशल मीडिया के इस कारीगर ने मैशअप को शकीरा के साथ बेयोंसे वाले गाने ‘ब्यूटीफुल लायर’ को लेकर परोसा गया है।
फेसबुक पर ‘द देसी स्टफ’ के नाम से शोहरत बटोर रहे इस पेज ने पद्मावती के शकीरा वर्ज़न को शेयर किया है। फेसबुक पर शेयर हुए इस वीडियो को अब तक 90 हजार के आस-पास लाइक्स मिल चुके हैं। खैर, फिल्म रिलीज़ हो या न हो लेकिन इतना तो तय है कि पद्मावती ने लोगों को एंटरटेन करने के और भी कई ज़रिए दे दिए हैं, जिस पर आप भी मज़े लूट सकते हैं क्योंकि सोशल मीडिया पर ये सब बिल्कुल फ्री ऑफ कॉस्ट हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो