शिवराज सिंह ने कांग्रेस पर कसा तंज, पार्टी के स्थापना दिवस पर राहुल के विदेश जाने को बताया दूर्भाग्यपूर्ण

Highlights

  • राहुल ने कहा, 136वां स्थापना दिवस मना रही है, वहीं राहुल ली नौ दो ग्याराह हो गए।
  • राहुल रविवार 27 दिसंबर को अपनी एक निजी यात्रा पर विदेश रवाना हुए हैं।

नई दिल्ली। कांग्रेस स्थापना दिवस के ठीक पहले कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के छुट्टी पर चले जाने को लेकर भाजपा के कई नेता उन पर तंज कस रहे हैं। मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी सोमवार सुबह एक ट्वीट कर राहुल पर निशाना साधा है। सीएम शिवराल सिंह चौहान ने लिखा कि कांग्रेस इधर 136वां स्थापना दिवस मना रही है, वहीं राहुल ली नौ दो ग्याराह हो गए।

इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए एक यूजर ने लिखा कि राहुल को पार्टी से कोई लेना देना नहीं है। यूजर के इस ट्वीट पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि'क्यों नहीं है? पार्टी मनाने ही तो गये होंगे...'

उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस के लिए बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि जो व्यक्ति इसका अध्यक्ष रहा है और जिस पद के लिए भी माना जाता है वह पार्टी के स्थापना दिवस पर अनुपस्थित है। कोई नहीं जानता कि वह किस देश में है। उसकी अनुपस्थिति उसके और उसकी पार्टी के बारे में कई सवाल खड़े करती है

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी रविवार 27 दिसंबर को अपनी एक निजी यात्रा पर विदेश रवाना हुए हैं। हालांकि, पार्टी की ओर से यह नहीं बताया गया है कि वे कहां गए हैं? कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला के अनुसार वह अगले कुछ दिन बाहर ही रहेंगे।

सुरजेवाला से पूछा गया कि राहुल गांधी देश से बाहर क्यों गए तो उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता 'शॉर्ट पर्सनल विजिट' के लिए विदेश रवाना हुए हैं और वह कुछ दिनों तक बाहर रहेंगे।’ यह पूछे जाने पर कि पूर्व कांग्रेस चीफ कहां गए हैं, सुरजेवाला ने जगह का खुलासा नहीं किया।

Congress Congress leader
Mohit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned