'मराठी' पर टिप्पणी कर बुरे फंसे जान कुमार सानू, अनिल देशमुख ने कहा- जरूरी होगी कार्रवाई

Marathi language controversy: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के एक एपिसोड में जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) ने बोला था कि उन्हें मराठी भाषा से चिढ़ है

Marathi language controversy: रियलिटी शो बिग बॉस हमेशा ही विवादों में बना रहता रहा है। हाल ही में बिग बॉस के 14वां सीजन के मंगलवार को हुए एपिसोड को लेकर नया बखेड़ा खड़ा हो गया है। इस एपिसोड में जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) ने कह दिया था उन्हें मराठी भाषा से चिढ़ है, इसलिए उनसे हिंदी भाषा में ही बात की जाए।अब इसी बात को मुम्बई में एमएनएस (MNS) और शिवसेना (Shiv Sena) ने विवाद शुरू कर दिया है। दोनों ही पार्टियों ने इसे लेकर प्रतियोगी जान कुमार सानू के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।



ये मामला इतना बढ़ गया है महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने एक बयान दिया है। अनिल ने कहा है कि ‘आज किसी भी इंसान पर इस बात पर रोक नहीं लगाई जा सकती कि उसे इस भाषा में जवाब देना चाहिए या प्रश्न करना चाहिए। जब बिग बॉस में एक कंटेस्टेंट ने मराठी में उत्तर देने की कोशिश की तो उसे रोकना सरासर गलत था। महाराष्ट्र पुलिस इसके ऊपर जरूरी कानूनी कार्रवाई करेगी’।

 
Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned