scriptदिल्ली: मुंडका थाने के SHO समेत 3 पुलिसकर्मियों ने खुद को किया होम क्वारंटाइन! | SHO Mundka, 3 others under self-quarantine | Patrika News

दिल्ली: मुंडका थाने के SHO समेत 3 पुलिसकर्मियों ने खुद को किया होम क्वारंटाइन!

locationनई दिल्लीPublished: Apr 10, 2020 11:53:06 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

Highlight
– थाने की तरफ से इस तरह की खबरों को खारिज किया गया है
– हाल ही में आईजीआई एयरपोर्ट पर दिल्ली पुलिस के कॉन्सटेबल को हुआ था कोरोना पॉजिटिव

delhi_police_2.jpg

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ( coronavirus ) के खिलाफ चल रही मुश्किल लड़ाई में हमारे सबसे बड़े योद्धा हमारे डॉक्टर और पुलिसकर्मी हैं, लेकिन अब इन पर भी कोरोना का साया मंडराने लगा है। खबर है कि बाहरी दिल्ली के मुंडका थाने के एसएचओ सुरेंद्र संधू ने खुद को होम क्वारंटाइन में रखा है। उनके अलावा थाने के रीडर और एसएचओ के ड्राइवर-ऑपरेटर ने भी खुद को होम क्वारंटाइन किया हुआ है। हालांकि थाने की तरफ इस तरह की खबरों को खारिज कर दिया है।

थाने की तरफ से दी गई ये जानकारी

पत्रिका न्यूज ने जब मुंडका थाने में संपर्क किया तो एसएचओ साहब के क्वारंटाइन होने की खबर को गलत बताया गया। थाने की तरफ से कहा गया है कि एसएचओ साहब 2-3 दिन के लिए मेडिकल छुट्टी पर थे। उनकी हल्की-फुल्की तबियत खराब थी, अब वो ठीक हैं और शुक्रवार से ड्यूटी जॉइन करने वाले हैं।

आपको बता दें कि बुधवार को दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर भी दिल्ली पुलिस के एक कॉन्सटेबल को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। उन्हें एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उससे पहले दिल्ली ट्रैफिक पुलिस में तैनात एक सहायक उप-निरीक्षक को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था।

ट्रेंडिंग वीडियो