scriptजम्मू एवं कश्मीर: शोपियां में सेना के कैंप पर आतंकी हमला, सुरक्षाबलों ने दिया करारा जवाब | Shopian: terror attack on Dachoo camp of 44 RR Rashtriya Rifles susp | Patrika News

जम्मू एवं कश्मीर: शोपियां में सेना के कैंप पर आतंकी हमला, सुरक्षाबलों ने दिया करारा जवाब

locationनई दिल्लीPublished: Mar 03, 2019 07:28:02 am

Submitted by:

Prashant Jha

पाकिस्तान की ओर से जारी है सीजफायर का उल्लंघन
शोपियां में सेना के कैंप पर हमला
सुरक्षाबल दे रहे हैं मुहंतोड़ जवाब

army camp

जम्मू एवं कश्मीर: शोपियां में सेना के कैंप पर आतंकी हमला, सुरक्षाबलों ने दिया करारा जवाब

श्रीनगर: जम्मू एवं कश्मीर के शोपियां में एक बार फिर आतंकियों ने सेना कैंप पर फायरिंग की है। संदिग्ध आतंकियों ने से सेना के 44 राष्ट्रीय राइफल्स डच्चू कैंप पर फायरिंग की है। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है।सुरक्षा बल मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। हालांकि अभी तक किसी तरह के नुकसान की खबर नहीं है।

 

https://twitter.com/hashtag/JammuAndKashmir?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
पाकिस्तान कर रहा सीजफायर का उल्लंघन

गौरतलब है कि पाकिस्तान अपनी ‘नापाक’ हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। चेतावनी के बावजूद लगातार पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है। शुक्रवार को पाकिस्तान की फायरिंग में सुरक्षाबल समेत 5 लोगों की जान चली गई। कुपवाड़ा के हंदवाड़ा में 1 नागरिक और चार सुरक्षाकर्माी शहीद हो गए। एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान लगातार हमला कर रहा है। जम्मू कश्मीर में कई जगहों पर फायरिंग की जा रही है ।
त्राल में आईइडी का धमाका

त्राल के अमलार इलाके में तड़के करीब 3 बजे आईईडी का धमका हुआ है। इस धमाके में एक स्थानीय नागरिक जख्मी हो गया। तेज आवाज के साथ हुए इस धमाके से आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया। इसके अलावा पाकिस्तान ने मेंढर, बालाकोट और कृष्णाघाटी में भी सीजफायर का उल्लंघन करते हुए गोलीबारी शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो