scriptपुलवामा अटैक के बाद सिद्धू के बयान से भड़की जनता ने बढ़ाया दबाव, कपिल शर्मा शो से हुई छुट्टी | siddhu getting trolled after reaction on pulwama attack | Patrika News

पुलवामा अटैक के बाद सिद्धू के बयान से भड़की जनता ने बढ़ाया दबाव, कपिल शर्मा शो से हुई छुट्टी

locationनई दिल्लीPublished: Feb 16, 2019 03:37:41 pm

पुलवामा अटैक के बाद सिद्धू के बयान से भड़की जनता, कपिल शर्मा शो से हुई छुट्टी

sidhhu

पुलवामा अटैकः नवजोत सिंह सिद्धू के बयान से भड़की जनता, बंद हो कपिल शर्मा शो

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद देशभर में आक्रोश का माहौल है। हर कोई इस घटना की कड़ी निंदा कर रहा है। कला जगत से लेकर खेल जगत तक हर जगह से आतंक के खिलाफ मुंहतोड़ जवाब देने की बात कही जा रही है। यही नहीं इस मुश्किल के वक्त में सभी दल भी सरकार के साथ खड़े हैं। ताकि आतंकवाद की कमर तोड़ी जा सके। लेकिन इन सबके बीच पंजाब सरकार के मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू अपने बयान की वजह से जमकर ट्रोल हो रहे हैं। इस बीच खबर आ रही है कि कपिल शर्मा शो से नवजोत सिंह सिद्धू को हटा दिया गया है। इस शो में अब उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह लेंगी।
जनता के बढ़ते दबाव के कारण शो की टीम ने बड़ा फैसला लेते हुए पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू शो से हटाने का फैसला लिया है। दरअसल जनता के चेतावनी दी थी कि या तो सिद्धू को शो से हटाया जाए या फिर हम शो का बहिष्कार कर देंगे।

आपको बता दें कि आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ जवानों की मौत के प्रति एकजुटता दिखाते हुए पंजाब विधानसभा की कार्यवाही स्थगित हुई थी और इसके बाद पूर्व क्रिकेटर और नेता नवजोत सिंह सिद्धू मीडिया से रूबरू हुए। इस दौरान उन्होंने आतंकी घटना को लेकर अपनी प्रतिक्रिया भी दी, लेकिन उनकी प्रतिक्रिया लोगों को रास नहीं आई।
https://twitter.com/SonyTV?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/KapilSharmaK9?ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल सिद्धू ने कहा कि ‘क्या कुछ लोगों की करतूत के लिए पूरे देश को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है?’ उन्होंने ये भी कहा ‘ये एक बेहद कायराना हमला था और मैं इस हमले की कड़ी निंदा करता हूं। लेकिन इस निंदा के साथ ही उन्होंने पाकिस्तान को बचाने का भी अप्रत्यक्ष प्रयास किया। सिद्धू ने कहा कि हिंसा को किसी भी तरीके से जायज नहीं ठहराया जा सकता और जिन्होंने ऐसा किया है, उन्हें इसकी सजा मिलनी ही चाहिए।’

उनकी इस प्रतिक्रिया को लेकर लोगों में काफी रोष है। लोगों ने तो यहां तक कह दिया कि सिद्धू के कपिल शर्मा शो पर भी पाबंदी लगनी चाहिए। कई ट्रोल्स ने डिमांड की कि सिद्धू को कपिल शर्मा के शो से बाहर निकाला जाए वर्ना वे इस शो को बॉयकॉट करेंगे।
आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को सीआरपीएफ के काफिले पर फिदायनी हमला किया गया, जिसमें देश के 44 जवान शहीद हो गए। इस हमले की आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद ने जिम्मेदारी ली। शुक्रवार को पीएम मोदी ने सीसीएस की बैठक बुलाई और सेना को इस हमले का जवाब देने के लिए खुली छूट देने की बात कही। यही नहीं पाकिस्तान से मोस्ट फेवर्ड नेशन का दर्जा वापस लेने की कवायद भी शुरू कर दी गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो