scriptबेटी के बाद अब इस फेमस सिंगर और संगीतकार की भी मौत, कार का हुआ था भयानक एक्सीडेंट | singer balabhaskar died after road acident | Patrika News

बेटी के बाद अब इस फेमस सिंगर और संगीतकार की भी मौत, कार का हुआ था भयानक एक्सीडेंट

locationनई दिल्लीPublished: Oct 02, 2018 12:31:04 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

बेटी के बाद अब इस मशहूर सिंगर की भी हो गई मौत।
 

balabhaskar

बेटी के बाद अब इस फेमस सिंगर और संगीतकार की भी मौत, कार का हुआ था भयानक एक्सीडेंट

नई दिल्ली। मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर और संगीतकार बालाभास्कर की सोमवार रात मौत हो गई। भीषण सड़क हादसे के बाद करीब एक हफ्ते से वह हॉस्पिटल में भर्ती थे। तिरुवनंतपुरम के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में उन्होंने अंतिम सांस ली। आपको बता दें कि कार हादसे में बालाभास्कर की दो साल की बेटी की मौके पर ही मौत ह गई थी।
ब्रेन और स्पाइन में लगी थी चोट

जानकारी के मुताबिक, हादसे के बाद बालाभास्कर को ब्रेन और स्पाइन इंजरी का सामना करना पड़ा था। करीब एक हफ्ते से डॉक्टर उन्हें बचाने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन, उन्हें नहीं बचाया जा सका। यहां आपको बता दें कि बालाभास्कर की पत्नी और ड्राइवर अर्जुन का अभी भी इलाज चल रहा है, दोनों ही डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। इधर, पुलिस का कहना है कि ड्राइवर नशे की हालत में कार चला रहा था, जिस कारण यह भीषण हादसा हुआ। फिलहाल, मामले की छानबीन जारी है।
25 सितंबर को हुआ था सड़क हादसा

गौरतलब है कि बालाभास्कर के कार का एक्सीडेंट 25 सितंबर को तिरुवनंतपुरम के पास पल्लीपुरम में हुआ था। बालाभास्कर अपनी पत्नी और दो साल की बेटी तेजस्वीनी के साथ थ्रिसूर स्थित मंदिर में पूजा-अर्चना कर घर लौट रहे थे। उसी दौरान ड्राइवर को झपकी आ गई और गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया। जिसके कारण यह भीषण हादसा हो गया। इस हादसे में ड्राइवर अर्जुन भी गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। बालाभास्कर की पत्नी की स्थिति भी काफी नाजुक हो गई थी। बालाभास्कर की गाड़ी सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गई। हाइवे पर गश्त लगा रही पुलिस ने उन्हें नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया था।
12 साल की उम्र में शुरू किया था स्टेज शो

आपको बता दें कि बालाभास्कर ने 12 साल की उम्र से ही स्टेज शो करना शुरू कर दिया था। बालाभास्कर fusion music के लिए पूरे दक्षिण भारत में मशहूर हैं। बालाभास्कर की गिनती मलयालम फिल्मों के सबसे युवा संगीतकारों में होती है। बालाभास्कर ने महज 17 साल की उम्र में मलयालम फिल्म ‘मंगालाया पलक’ के लिए म्यूजिक कम्पोज किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो