scriptपश्चिम बंगाल के बर्धमान जिले में जहरीली शराब पीने से 6 लोगों की मौत, कई की हालत गंभीर | six people died from drinking poisonous liquor in burdwan of west bengal | Patrika News

पश्चिम बंगाल के बर्धमान जिले में जहरीली शराब पीने से 6 लोगों की मौत, कई की हालत गंभीर

Published: Jan 03, 2017 01:49:00 pm

Submitted by:

राहुल

यह घटना बर्धमान ज़िले के गलसी थाना इलाके की है. जहां रामगोपालपुर में पहली जनवरी की रात कई लोगों ने देसी शराब का सेवन किया था। उसी के बाद उन लोगों को उल्टियां शुरू हो गई..

six people died from drinking poisonous liquor in

six people died from drinking poisonous liquor in burdwan of west bengal

पश्चिम बंगाल से बेहद दुखद खबर आ रही है जहाँ जहरीली शराब पीने से 6 लोगों की मौत हो गई है और एक दर्जन से ज्यादा लोग बीमार हो गए हैं। यह ताजा घटना बर्धमान ज़िले के गलसी थाना इलाके की है। पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है।

यह घटना बर्धमान ज़िले के गलसी थाना इलाके की है। जहां रामगोपालपुर में पहली जनवरी की रात कई लोगों ने देसी शराब का सेवन किया था। उसी के बाद उन लोगों को उल्टियां शुरू हो गई. चक्कर आने लगे।

Image result for जहरीली शराब पीने से 6 लोगों की मौतकुछ देर बाद ही चार लोगों ने दम तोड़ दिया. बाकी लोगों को गांव के अस्पताल में ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के मुताबिक , “कथित शराब पीने के बाद अभी तक छह लोगों की मौत हुई है और लगभग 12 अन्य लोग अस्पताल में भर्ती हैं। हलांकि ऐसा लग रहा है कि शराब जहरीली थी और यही मौत का कारण बनी, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बिना हम इस बात की पुष्टि नहीं कर सकते।”

बीमार लोगों को रामगोपालपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया, उनमें कुछ की हालत गंभीर है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो