scriptतमिलनाडु में दर्दनाक हादसा, सेप्टिक टैंक सफाई के दौरान 6 मजदूरों की मौत | Six workers have died while cleaning septic tank | Patrika News

तमिलनाडु में दर्दनाक हादसा, सेप्टिक टैंक सफाई के दौरान 6 मजदूरों की मौत

locationनई दिल्लीPublished: Mar 26, 2019 06:55:10 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

सेप्टिक टैंक सफाई के दौरान छह मजदूरों की मौत
मिथेन गैस निकलने से हुआ दर्दनाक हादसा
पुलिस ने किया मामला दर्ज

tank

तमिलनाडु में दर्दनाक हादसा, सेप्टिक टैंक सफाई के दौरान 6 मजदूरों की मौत

नई दिल्ली। तमिलनाडु से सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। कांचीपुरम के नेमिली इलाके में सेप्टिक टैंक सफाई के दौरान छह कर्मचारियों की मौत हो गई है। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। फिलहाल, मामले की छानबीन की जा रही है।
https://twitter.com/ANI/status/1110506346775044099?ref_src=twsrc%5Etfw
टैंक साफ करने के दौरान छह कर्मचारियों की मौत

जानकारी के मुताबिक, नेमिली स्थित एक प्राइवेट अपार्टमेंट में सीवर साफ करने का काम चल रहा था। इसी दौरान सीवर से मिथेन गैस निकलने लगी और सफाई कर रहे कर्मचारी के साथ-साथ कई लोग बेहोश हो गए। इस घटना की सूचना राहत और बचवा टीम को दी गई। सूचना मिलते ही टीम मौके पर पहुंच गई। आनन-फानन में सभी को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। इनमें छह लोगों को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। बताया यह भी जा रहा है कि चार कर्मचारी पहले टैंक की सफाई के लिए उतरे थे, जहां वो जहरीली गैस की चपेट में आकर गिर गए। उन्हें बचाने के लिए दो लोग नीचे उतरे लेकिन वो भी जहरीली गैसे के शिकार हो गए। इस दर्दनाक हादसे में सभी की मौत हो गई। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की छानबीन शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो