scriptस्मृति ईरानी का दीपिका पर तंज, टुकड़े-टुकड़े करने वालों के साथ गईं ऐक्ट्रेस | Smriti Irani Attack Deepika Padukone | Patrika News

स्मृति ईरानी का दीपिका पर तंज, टुकड़े-टुकड़े करने वालों के साथ गईं ऐक्ट्रेस

locationनई दिल्लीPublished: Jan 10, 2020 04:59:49 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

JNU हिंसा ( JNU violence ) पर गरमाई सियासत
केन्द्रीय मंत्री ( Central Minister ) स्मृति ईरानी ने दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) पर कसा तंज

smriti irani And Deepika Padukone

JNU हिंसा: स्मृति ईरानी ने दीपिका पादुकोण पर कसा तंज।

नई दिल्ली। जेएनयू हिंसा ( JNU violence ) के खिलाफ देशभर में विरोध प्रदर्शन जारी है। वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) के जेएनयू ( JNU ) पहुंचने से उनकी भी जमकर आलोचना हो रही है। इतना ही नहीं दीपिका पादुकोण के खिलाफ सियासी बयानबाजी भी तेज हो गई है। इसी कड़ी में केन्द्रीय मंत्री ( Central MInister ) और बीजेपी ( BJP ) के वरिष्ठ नेत्री स्मृति ईरानी ( Smriti Irani ) ने दीपिका पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि दीपिका उनलोगों के साथ खड़ी हो गईं, जो इस देश के टुकड़े करना चाहते हैं।
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने एक कार्यक्रम में कहा कि मैं जानना चाहती हूं कि आखिर वह राजनीतिक रूप से किससे जुड़ी हैं। उन्होंने कहा कि जिसने भी यह खबर पढ़ी होगी, वह यह जानना चाहेगा कि प्रदर्शनकारियों के बीच क्यों गईं। स्मृति ने कहा कि यह हमारे लिए हैरानी की बात नहीं है कि वह उन लोगों के साथ खड़ी हुईं, जो भारत के टुकड़े करना चाहते हैं। वह उनके साथ खड़ी हुईं, जिन्होंने लाठियों से लड़कियों के प्राइवेट पार्ट्स पर हमला किया। कार्यक्रम में स्मृति इरानी की ओर से एक सवाल के जवाब में की गई इस टिप्पणी का विडियो बीजेपी नेता तेजिंदर पाल बग्गा ने भी ट्वीट किया है।
स्मृति ईरानी ने दीपिका पादुकोण पर कांग्रेस से ताल्लुक रखने का आरोप लगाते हुए कहा कि साल 2011 में अभिनेत्री ने कहा था कि वह कांग्रेस को सपॉर्ट करती हैं। जिन लोगों को उनके जेएनयू जाने से हैरानी है, वह इस बात को नहीं जानते हैं। हालांकि, स्मृति ईरानी के इस बयान पर दीपिका की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। वहीं, नकाबपोश हमलावरों पर स्मृति ईरानी ने कहा कि फिलहाल घटना की छानबीन जारी है और इस मामले में अभी ज्यादा कुछ कहना ठीक नहीं होगा। केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि मैं अभी संवैधानिक पद पर हूं और जब तक पुलिस की ओर से कोर्ट के सामने कुछ भी नहीं रखा जाएगा तब कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। गौरतलब है कि विगत पांच जनवरी को कुछ नकाबपोश लोगों ने जेएनयू के अंदर घुसकर छात्रों पर लाठी और डंडों से हमले किए थे। इस हमले में कई छात्र घायल हुए। वहीं, पुलिस ने इस हिंसा के खिलाफ अब तक 14 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो