सोशल मीडिया पर वायरल हुआ नेशनल फिल्म अवार्ड में खोया स्मृति ईरानी का बाला

एक ट्विटर यूजर ने स्मृति ईरानी टैग करते हुए ट्वीट किया।

नई दिल्ली। दिल्ली में गुरुवार को 65वें नेशनल फिल्म अवार्ड का आयोजन किया गया। इस समारोह में कुछ पुरस्कार विजेता राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के हाथों से सम्मानित किए गए। वहीं अन्य को सूचना और प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने अवार्ड दिया। लेकिन इस सेरेमनी के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसने कई का ध्यान स्मृति ईरानी की ओर आकर्षित किया। दरअसल, अवॉर्ड देते समय स्मृति ईरानी के एक कान का झुमका कहीं खो गया था।

ट्विटर यूजर ने स्मृति ईरानी टैग करते हुए किया ट्वीट
यह बात अवार्ड सेरेमनी के बात आई तस्वीरों में देखी गई। जिसके बाद एक ट्विटर यूजर ने स्मृति ईरानी टैग करते हुए ट्वीट किया। उसने पोस्ट में लिखा कि - ऐसी चीजें नोटिस करने के लिए मुझे जज मत न करें, लेकिन ऐसा लगता है कि आपके कान की बाली खो गई है। मैं किसी दूसरी महिला की तरह उम्मीद करती हूं कि इवेंट के बाद आपको आपका इयरिंग मिल गया होगा।

रूसी एयरलाइन में शराबी अधेड़ ने की महिला कर्मचारी से छेड़छाड़, रोका तो किया ऐसा

लग गई ट्वीट की झड़ी
इस ट्वीट को देखकर स्मृति ईरानी भी चुप नहीं रही। उन्होंने इस पोस्ट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि 'नहीं मिला'। उनके इस पोस्ट पर कई लोगों ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी।

मुस्लिमों की आस्था पर उठाया सवाल, कोर्ट ने भेजा पांच साल के लिए जेल

Smriti irani lost her earring during national awards ceremonySmriti irani lost her earring during national awards ceremony

मिले ऐसे सुझाव
कई जवाबों में एक अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना का भी था। उन्होंने मजाकिया अंदाज में स्मृति ईरानी को झुमका ढ़ढने का एक नुस्खा भी बताया। ट्विंकल ने लिखा, 'जाहिरतौर पर अगर आप तीन बार जीवन मामा बोलें तो, गुम हुई चीजें मिल जाएंगी। ट्विंकल के इस नुस्खे के जवाब में स्मृति ने लिखा, 'मिल गया, बस इसके लिए आपको रतन भगत को याद रखना होगा'।

87 साल की उम्र में खुद टॉयलेट बना रही है महिला, 'स्वच्छता अभियान' पूरा करना है लक्ष्य

Smriti irani lost her earring during national awards ceremony
Show More
Shweta Singh Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned