scriptहेयरफॉल की वजह से सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने की आत्महत्या, घरवाले देख रहे थे लड़की | Software Engineer commit Suicide cause of Hair Fall in tamilnadu | Patrika News

हेयरफॉल की वजह से सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने की आत्महत्या, घरवाले देख रहे थे लड़की

Published: Jan 02, 2018 03:18:56 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

जानकारी के मुताबिक, मिथुन के घरवाले उनके लिए शादी के लिए लड़की देख रहे थे, जिसकी वजह से वो बाल झड़ने की समस्या को लेकर डिप्रेशन में था।

Hair Fall Suicide

Hair Fall Suicide

चेन्नई: क्या आप यकीन करेंगे कि एक व्यक्ति के लिए बाल झड़ने की समस्या इतनी गंभीर हो गई कि वो डिप्रेशन में चला गया और उसने आत्महत्या कर ली। शुरूआत में सुनने में जरूर अजीब लगेगा, लेकिन ये हादसा हुआ है तमिलनाडु में जहां एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने बाल झड़ने की समस्या की वजह से आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान बेंगलुरू के जयहिंदपुरम निवासी मिथुन राज के रूप में हुई है जो कि पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे। मिथुन ने मदुरै में आत्महत्या की।
बाल झड़ने की समस्या बनी मौत की वजह
इस केस में पुलिस ने कहा है कि मिथुन को स्कैल्प (सिर की त्वचा) में समस्या थी जिसकी वजह से उनके बाल लगातार गिरते जा रहे थे। इसके लिए उन्होंने कई बार ट्रीटमेंट लिया लेकिन फायदा नहीं हुआ और बालों का गिरना लगातार जारी रहा और आखिर में वो डिप्रेशन का शिकार हो गए। बाद में उन्होंने मौत को गले लगा लिया।
मिथुन के लिए लड़की देख रहे थे घरवाले
मिथुन ने अपना करियर चेन्नै के इंफोसिस से शुरू किया था। कुछ साल यहां काम करने के बाद उन्होंने पिछले साल बेंगलुरु में आईटी कंपनी जॉइन की। मिथुन के पिता रवि की कई साल पहले मृत्यु हो चुकी थी और उनकी मां वासंती मदुरई के जयहिंदपुरम में रहती हैं। बताया जा रहा है कि वासंती ने अपने बेटे की शादी के लिए लड़की देखना भी शुरू कर दिया था लेकिन मिथुन अपने गिरते बालों की वजह से परेशान थे। इस बात का जिक्र उन्होंने अपनी मां से भी किया था। मिथुन पिछले कुछ समय से छुट्टी पर थे।
हादसे के वक्त घर में अकेले थे मिथुन
हादसे के वक्त मिथुन घर में अकेले थे। उनकी मां वासंती मंदिर गई थीं, जब लौटकर आईं तो अपने बेटे को पंखे से लटका हुआ देखकर होश उड़ गए। पड़ोसियों की मदद से मिथुन को नीचे उतारा गया और राजाजी अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो