पीएम के घर के ऊपर दिखी कुछ अजीबोगरीब सी चीज, अभी नहीं दी जा सकती पूरी जानकारी-पुलिस

पीएम के घर के ऊपर दिखी कुछ अजीबोगरीब सी चीज, अभी नहीं दी जा सकती पूरी जानकारी-पुलिस

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आवास के ऊपर कुछ अजीबोगरीब सी चीज दिखी है।

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आवास को लेकर एक सनसनीखेज मामला सामना आया है। बताया जा रहा है कि पीएम के राष्ट्रीय राजधानी स्थित आधिकारिक निवास स्थान लोक कल्याण मार्ग पर एक अजीबोगरीब चीज को देखने का दावा किया गया है। हालांकि, कहा जा रहा है कि ये चीज उड़नतस्तरी जैसी है। लेकिन, इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

7 जून को पीएम आवास के ऊपर दिखी थी कुछ अजीब सी चीज

जानकारी के मुताबिक, मामला 7 जून का है। जैसे ही यह चर्चा हुआ कि पीएम आवास के ऊपर कुछ चीज दिखाई दी है। जांच एजेंसियों के कान खड़े हो गए। हालांकि, जांच के बाद इस तरह के मामले को साफ नाकार दिया गया। जांच पूरी होने के बाद जांच अधिकारियों ने दिल्ली पुलिस को अपनी तरफ से ओके का रिपोर्ट सौंपी है। दिल्ली पुलिस के स्पेशल कमिश्नर दीपेंद्र पाठक के मुताबिक, पीएम आवास के ऊपर कुछ विचित्र चीज दिखी तो है, पर उसकी पूरी जानकारी अभी नहीं दी जा सकती। उन्होंने कहा कि हमें ऐसी किसी चीज के बारे में जानकारी तो मिली है, लेकिन वह खतरे जैसा नहीं है। उनका यह भी कहना था कि सुरक्षा के मद्देनजर हम इससे ज्यादा जानकारी शेयर नहीं कर सकते हैं।

पार्लियामेंट एरिया को भी लेकर मिली थी ऐसी सूचना


एक वेबसाइट के मुताबिक , 7 जून को शाम करीब 7.30 बजे के आसपास पीएम आवास के ऊपर कुछ विचित्र सी चीज दिखाई दी। हालांकि, उसका नाम नहीं बताया गया है। उसी समय स्पेशल प्रोटक्शन ग्रुप (एसपीजी) ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा में लगी सिक्युरिटी यूनिट और दिल्ली एयरपोर्ट ऑपरेशन कंट्रोल सेंटर को इसकी जानकारी दी। इसके बाद बिना देरी किए इंटेलिजेंस ब्यूरो और नेशनल सिक्यूरिटी गार्ड्स को अलर्ट कर दिया गया। फिलहाल, वो चीज क्या था इसकी पुष्टि किसी तरह से नहीं हो सकी है। गौरतलब है कि इससे पहले 17 सितंबर 2017 को रात 10 बजे के आसपास दिल्ली पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली थी कि पार्लियामेंट एरिया में ड्रोन जैसी चीज दिखाई दी है। हालांकि, बाद में बताया गया कि एटीसी के राडार में ऐसी कोई चीज पकड़ में नहीं आई।

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned