scriptपीएम के घर के ऊपर दिखी कुछ अजीबोगरीब सी चीज, अभी नहीं दी जा सकती पूरी जानकारी-पुलिस | some strange thing found on pm house | Patrika News

पीएम के घर के ऊपर दिखी कुछ अजीबोगरीब सी चीज, अभी नहीं दी जा सकती पूरी जानकारी-पुलिस

locationनई दिल्लीPublished: Jun 14, 2018 02:21:29 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आवास के ऊपर कुछ अजीबोगरीब सी चीज दिखी है।

pm house

पीएम के घर के ऊपर दिखाई कुछ अजीबोगरीब सी चीज, पुलिस ने कहा अभी नहीं दी जा सकती पूरी जानकारी

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आवास को लेकर एक सनसनीखेज मामला सामना आया है। बताया जा रहा है कि पीएम के राष्ट्रीय राजधानी स्थित आधिकारिक निवास स्थान लोक कल्याण मार्ग पर एक अजीबोगरीब चीज को देखने का दावा किया गया है। हालांकि, कहा जा रहा है कि ये चीज उड़नतस्तरी जैसी है। लेकिन, इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।
7 जून को पीएम आवास के ऊपर दिखी थी कुछ अजीब सी चीज

जानकारी के मुताबिक, मामला 7 जून का है। जैसे ही यह चर्चा हुआ कि पीएम आवास के ऊपर कुछ चीज दिखाई दी है। जांच एजेंसियों के कान खड़े हो गए। हालांकि, जांच के बाद इस तरह के मामले को साफ नाकार दिया गया। जांच पूरी होने के बाद जांच अधिकारियों ने दिल्ली पुलिस को अपनी तरफ से ओके का रिपोर्ट सौंपी है। दिल्ली पुलिस के स्पेशल कमिश्नर दीपेंद्र पाठक के मुताबिक, पीएम आवास के ऊपर कुछ विचित्र चीज दिखी तो है, पर उसकी पूरी जानकारी अभी नहीं दी जा सकती। उन्होंने कहा कि हमें ऐसी किसी चीज के बारे में जानकारी तो मिली है, लेकिन वह खतरे जैसा नहीं है। उनका यह भी कहना था कि सुरक्षा के मद्देनजर हम इससे ज्यादा जानकारी शेयर नहीं कर सकते हैं।
पार्लियामेंट एरिया को भी लेकर मिली थी ऐसी सूचना


एक वेबसाइट के मुताबिक , 7 जून को शाम करीब 7.30 बजे के आसपास पीएम आवास के ऊपर कुछ विचित्र सी चीज दिखाई दी। हालांकि, उसका नाम नहीं बताया गया है। उसी समय स्पेशल प्रोटक्शन ग्रुप (एसपीजी) ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा में लगी सिक्युरिटी यूनिट और दिल्ली एयरपोर्ट ऑपरेशन कंट्रोल सेंटर को इसकी जानकारी दी। इसके बाद बिना देरी किए इंटेलिजेंस ब्यूरो और नेशनल सिक्यूरिटी गार्ड्स को अलर्ट कर दिया गया। फिलहाल, वो चीज क्या था इसकी पुष्टि किसी तरह से नहीं हो सकी है। गौरतलब है कि इससे पहले 17 सितंबर 2017 को रात 10 बजे के आसपास दिल्ली पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली थी कि पार्लियामेंट एरिया में ड्रोन जैसी चीज दिखाई दी है। हालांकि, बाद में बताया गया कि एटीसी के राडार में ऐसी कोई चीज पकड़ में नहीं आई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो