scriptTelangana: Lockdown में फंसी बूढ़ी मां को बेटे ने नहीं दिया सहारा, पड़ोसियों ने दिखाई इंसानियत | Son Not help Mother in telangana during lockdown | Patrika News

Telangana: Lockdown में फंसी बूढ़ी मां को बेटे ने नहीं दिया सहारा, पड़ोसियों ने दिखाई इंसानियत

locationनई दिल्लीPublished: May 31, 2020 04:08:08 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

Coronavirus को लेकर देश में Lockdown
लॉकडाउन में फंसी अपनी मां ( Mother ) को बेटे ने घर के अंदर नहीं आने दिया
पड़ोसियों ने दिखाई इंसानियत, तब बेटे ने घर के अंदर आने दिया

Son Not help Mother in telangana during lockdown

तेलंगान में एक बेटे ने अपनी के साथ किया ऐसा बर्ताव।

नई दिल्ली। पूरा देश इन दिनों कोरोना वायरस ( coronavirus ) की चपेट में है। COVID-19 के कारण देश में लॉकडाउन ( Lockdown ) लागू है। इस संकट में जहां लोग अपनों के करीब आए। वहीं, दूसरी ओर तेलंगाना ( Telangana ) में एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां अपने पराये हो गए। लेकिन, पड़ोसियों ने इंसानियत दिखाते हुए एक बेसहारा को सहारा दिलवाया।
बेटे ने मां को घर के अंदर नहीं आने दिया

दरअसल, 80 साल की एक महिला लॉकडाउन के कारण महाराष्ट्र ( Maharashtra ) में पंस गई थी। लेकिन, जब महिला अपने घर लौटी तो बेटे ने कोरोना के खौफ से घर के अंदर नहीं आने दिया। लेकिन, जब पड़ोसियों ने मामले में दखल दिया तो महिला को बेटे ने घर के अंदर आने दिया। बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला लॉकडाउन के कारण महाराष्ट्र (coronavirus in Maharashtra ) के सोलापुर ( Solapur ) में फंस गई थी। लेकिन, लॉकडाउन में ढील मिलने के बाद महिला अपने घर तेलंगाना के करीमनगर ( karimnagar ) पहुंची तो कथित तौर पर बेटे ने घर के अंदर लेने से इनकार कर दिया। बेटे का का कहना है कि कोरोना के डर से उसने अपनी मां को घर के अंदर नहीं आने दिया।
महिला का होगा corona टेस्ट

एक रिपोर्ट में कहा गया है कि मां ने अपने बेटे को काफी समझाने की कोशिश कि उसे कोरना नहीं है, वह पूरी तर से स्वस्थ है। लेकिन, बेटे ने एक नहीं सुनी। मामले को बिगड़ता देख पड़ोसियों ने हस्तक्षेप की। पड़ोसियों का यहां तक कहना है कि महिला का बेटा घर में ताला लगाकार कहीं चला गया। जब पड़ोसियों ने काफी समझाया तो बेटे ने महिला को घर के अंदर आने दिया। एक अधिकारी का कहना है कि महिला को कोरोना टेस्ट कराया जाएगा। अगर उसमें COVID-19 का कोई भी लक्षण दिखा तो उसे क्वारंटाइन किया जाएगा। लेकिन, हैरानी की बात ये है कि कोरोना के डर के कारण किस तरह से रिश्ते टूटने लगे हैं। फिलहाल, यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ। लेकिन, लोगों को ये हैरानी हो रही है कि एक बेटा अपनी मां के साथ ऐसा बर्ताव कैसे कर सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो