script

यात्रियों के कहने पर सोनू ने फ्लाइट में सुनाया गाना, क्रू मेंबर निर्दोष

Published: Feb 07, 2016 10:41:00 am

फेमस बॉलीवुड एंकर एंजिला रिबेलो ने किया बड़ा खुलासा, पांच क्रू मेम्बर्स के खिलाफ कार्रवाई को गलत बताया और कहा कि वे खुद उस वक्त फ्लाइट में थीं।

sonu nigam

sonu nigam

जोधपुर। फेमस बॉलीवुड एंकर एंजिला रिबेलो ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि सोनू निगम ने फ्लाइट में पैसेंजर्स की फरमाइश पर गाने सुनाए थे। उन्हें क्रू मेम्बर्स ने कोई परमिशन नहीं दी थी। उन्होंने पांच क्रू मेम्बर्स के खिलाफ कार्रवाई को गलत बताया और कहा कि वे खुद उस वक्त फ्लाइट में थीं।

क्या बोली एंजिला
एंजिला ने बताया कि फ्लाइट में सभी यात्री एक ही फंक्शन में शामिल होने गए थे। पैसेंजर्स के दबाव में सोनू ने केवल 5 मिनट ही गाने सुनाए। गौरतलब है कि फ्लाइट में सोनू के गाना गाने के मामले में डीजीसीए ने जेट एयरवेज को नोटिस दिया था। इसके बाद जेट ने अपने पांच क्रू मेम्बर्स को सस्पेंड कर दिया है।

मैरिज एनिवर्सरी में जा रहे थे सोनू निगम
रिबेलो ने कहा कि हम गुजरात के इंडस्ट्रिलिस्ट अश्विन भाई कोठारी और उनकी वाइफ मीरा बहन की शादी की 50वीं एनवर्सरी में परफॉर्म करने जोधपुर आए थे। लौटते वक्त जेट एयरवेज से हमारा सफर शुरू हुआ ही था कि फ्लाइट में मौजूद लोगों ने सोनू से गाने की फरमाइश कर डाली।

उन्होंने बताया कि पहले तो सोनू ने मना कर दिया कि बिना माइक के सभी लोग सुन नहीं पाएंगे। इस पर कुछ पैसेंजर्स ने कहा कि वे क्रू के एड्रैसिंग सिस्टम से गाना गाएं। पैसेंजर्स ने क्रू मेम्बर्स से एक साथ रिक्वेस्ट की और एड्रैस के उपयोग में आने वाला माइक मंगवा लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो