scriptजम्मू-कश्मीर: सोपोर में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को किया ढेर, भारी मात्रा में गोला बारूद बरामद | Sopore One terrorist has been neutralised in the encounter | Patrika News

जम्मू-कश्मीर: सोपोर में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को किया ढेर, भारी मात्रा में गोला बारूद बरामद

locationनई दिल्लीPublished: May 18, 2019 06:13:12 pm

Submitted by:

Prashant Jha

जम्मू-कश्मीर में ऑपरेशन आलआउट जारी
पुलवामा में तीन आतंकी ढेर, एक सप्ताह में 10 आतंकियों को मार गिराया गया
सुरक्षाबलों ने घाटी में अलर्ट जारी किया

encounter

जम्मू-कश्मीर: सोपोर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, बहादुर जवान औरंगजेब को मारने वाला आतंकी ढेर

श्रीनगर। जम्मू एवं कश्मीर में सुरक्षाबलों का ऑपरेशन आलआउट जारी है। पिछले तीन दिनों में सुरक्षाबलों ने 10 आतंकियों को ढेर कर दिया है। शनिवार को सुरक्षाबलों को दो बड़ी कामयाबी हाथ लगी। पुलवामा और सोपोर में सुरक्षाबलों ने आतंकियों को ढेर कर दिया। सोपोर (Sopore) में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। आतंकी के पास से बड़ी मात्रा में हथियार और गोला बारुद बरामद किए गए हैं। सूत्रों के मुताबिक मारा गया आतंकी वही है जिसने भारतीय बहादुर जवान औरंगजेब की हत्या कर दी थी। सुरक्षा बलों ने घाटी में अलर्ट जारी कर दिया है।

ये भी पढ़ें: कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों ने मार गिराए32 आतंकी, घाटी में अलर्ट पर सुरक्षा एजेंसियां

https://twitter.com/ANI/status/1129693953052295169?ref_src=twsrc%5Etfw

इलाके में इंटरनेट सेवा ठप

जानकारी के मुताबिक सोपोर के हथलंगू में सुबह से मुठभेड़ जारी है। बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों ने छिपे हुए चार आतंकियों को घेर लिया है। इसमें से एक आतंकी को मार गिराया गया है। सुरक्षाबलों ने गांव को चारों तरफ से घेर कर सील कर दिया है। साथ ही गांव के लोगों को बाहर निकाल लिया गया है। इसके अलावा आसपास के मूवमेंट पर भी रोक लगा दी है। पूरे इलाके में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है।

ये भी पढ़ें: अरविंद केजरीवाल का दावा, इंदिरा गांधी की तरह कभी हो सकती है मेरी हत्या

पुलवामा में सुरक्षाबलों की बड़ी कार्रवाई

वहीं पुलवामा में शनिवार को सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान 3 आतंकियों को मार गिराया। पुलवामा के अवंतीपोरा में आतंकियों के छिपे होने की सूचना पर सेना ने कार्रवाई की। सुरक्षाबलों ने जैसे ही पूरे इलाके की नाकाबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया तभी आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। भारतीय जवानों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए आतंकियों की गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो