scriptवीडियो: जब गांगुली को भी ट्रेन की सीट के लिए झगड़ना पड़ा | Sourav Ganguly fought for the seat in train video viral | Patrika News

वीडियो: जब गांगुली को भी ट्रेन की सीट के लिए झगड़ना पड़ा

Published: Jul 19, 2017 12:17:00 pm

Submitted by:

ghanendra singh

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और दिग्गज खिलाड़ी सौरभ गांगुली ने पिछले दिनों ट्रेन से सफर किया, लेकिन ट्रेन के सफर के पहले दादा की एक शख्स के बहस हो गई और वो नाराज होकर ट्रेन से उतर गए। 

saurabh

saurabh

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और दिग्गज खिलाड़ी सौरभ गांगुली ने पिछले दिनों ट्रेन से सफर किया, लेकिन ट्रेन के सफर के पहले दादा की एक शख्स के बहस हो गई और वो नाराज होकर ट्रेन से उतर गए। दरअसल गांगुली ने पश्चिम बंगाल के सियालदाह स्टेशन से सीएबी के संयुक्त सचिव अभिषेक डालमिया के साथ पदातिक एक्सप्रेस के एसी क्लास में रिजर्वेशन करवाया था। जब गांगुली अपनी सीट पर पहुंचे तो देखा कि वहां कोई और शख्स बैठा हुआ है। गांगुली और उनके साथ मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उस उठने को कहा, लेकिन इसी दौरान सीट पर दाव करते हुए दूसरे यात्री ने गांगुली से गांगुली बहस कर ली। बहस इतनी बढ़ गई कि गांगुली गुस्से में नीचे उतर गए। मामले की जानकारी मिलते ही ट्रेन का टीसी कोच में पहुंचा। टीसी ने दोनों का संशय दूर करते हुए गांगुली और दूसरे यात्री को सीट निर्धारित की, तब जाकर विवाद सुलझा।


15 साल बाद दादा ने किया ट्रेन का सफर
टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने 15 साल बाद ट्रेन का सफर किया। उन्होंने पदातिक एक्सप्रेस में एसी सेकेंड क्लास का टिकट कराया। वहीं सौरभ गांगुली को देखने के लिए स्टेशन पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई, जिस संभालने के लिए सुरक्षाबलों को काफी मशक्कत करनी पड़ी।


कोलकता में शमी के साथ भी मारपीट
बीते दिनों क्रिकेटर मोहम्मद शमी के साथ भी कोलकाता में मारपीट हुई थी। आरोपियों ने शमी के घर में घुसकर उन्हें गाली देते हुए धमकी भी दे डाली थी। मामले में कोलकाता पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो