scriptश्रीनगर: सेना की कार्रवाई से बौखलाए आतंकी, लाल चौक पर ग्रेनेड से किया हमला | Srinagar: Grenade attack by pakistani terrorist on Lal Chowk | Patrika News

श्रीनगर: सेना की कार्रवाई से बौखलाए आतंकी, लाल चौक पर ग्रेनेड से किया हमला

Published: Jan 18, 2019 05:03:01 pm

Submitted by:

Anil Kumar

भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई से बौखलाए पाकिस्तानी आतंकियों ने 24 घंटे के अंदर जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में दूसरा ग्रेनेड हमला किया है।

श्रीनगर: सेना की कार्रावई से बौखलाए आतंकी, लाल चौक पर ग्रेनेड से किया हमला

श्रीनगर: सेना की कार्रावई से बौखलाए आतंकी, लाल चौक पर ग्रेनेड से किया हमला

श्रीनगर। भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई से बौखलाए पाकिस्तानी आतंकियों ने 24 घंटे के अंदर जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में दूसरा ग्रेनेड हमला किया है। ये हमला लाल चौक पर किया गया है। बता दें कि आतंकियों के इस हमले में कई गाड़ियों को नुकसान पहुंचा है। फिलहाल किसी के भी हताहत होने की कोई खबर नहीं है। बताया जा रहा है कि जिस वक्त आतंकियों ने यह हमला किया उस दौरान लाल चौक के पर ज्याादा लोग मौजूद नहीं थे। बता दें कि इस घटना के अलावा आतंकियों ने कश्मीर के शोपियां में भी हमला किया है। आतंकियों ने शोपियां के गगरन इलाके में पुलिस कैंप पर ग्रेनेड से हमला किया है। खबर लिखे जाने तक इन हमलों से किसी के भी घालय या हताहत होने की कोई खबर नहीं है। मालूम हो कि इससे पहले गुरुवार को ही आतंकियों ने श्रीनगर में हमला किया था, जिसमें 3 लोग घायल हो गए थे। इस दौरान जीरो ब्रिज के पास आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला किया था।

https://twitter.com/ANI/status/1086177487732834304?ref_src=twsrc%5Etfw

 

सेना ने पांच पाक सैनिकों को मार गिराया था

आपको बता दें कि बीते दिनों पाकिस्तान की ओर से लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर कश्मीर घाटी को अशांत किए जाने का भारतीय सेना ने हमेशा मुंहतोड़ जवाब दिया था। बीते तीन-चार दिनों के अंदर सेना ने कई खूंखार पाकिस्तानी आतंकियों के साथ-साथ पांच सैनिक को मार गिराया था। इसके अलावा भारतीय सेना ने पाकिस्तान के 12 बंकरों को भी नष्ट कर दिया था। इससे पाकिस्तानी आतंकी बौखला गए हैं। बता दें कि इस संबंध में नॉर्दन कमांड चीफ लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह ने बताया था कि बीते कुछ दिनों में भारतीय सेना ने पांच पाकिस्तानी को मार गिराया है। जवानों ने यह कार्रवाई एलओसी के पास पुंछ सेक्टर और राजौरी में जवाबी फायरिंग करते हुए की। उन्होंने कहा था कि आर्मी चीफ बिपिन रावत ने हमेशा कहा है कि हम दुश्मनों को करारा जवाब देने के लिए हर वक्त तैयार हैं। रणबीर सिंह ने आगे कहा था कि भारतीय सुरक्षाबलों के लिए 2018 का वर्ष बहुत ही शानदार रहा। 250 से ज्यादा आतंकी मारे गए और 54 को जिन्दा पकड़ा गया जबकि चार ने खुद आत्मसमर्पन कर दिया।

 

Read the Latest India news hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले India news पत्रिका डॉट कॉम पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो