पप्पू यादव के आरोपों पर एसएसपी मुजफ्फरपुर हरप्रीत कौर का पलटवार, मारपीट की खबर को बताया झूठा

पप्पू यादव के आरोपों पर एसएसपी मुजफ्फरपुर हरप्रीत कौर का पलटवार, मारपीट की खबर को बताया झूठा

बंद के दौरान पप्पू यादव पर कथित रूप से मारपीट का मामला सामने आया था।

मुजफ्फरपुर। बीते 6 सितंबर को संवर्णों के द्वारा बुलाए गए भारत बंद के दौरान बिहार में सांसद पप्पू यादव के साथ कथित तौर पर मारपीट का मामला सामने आया था। मधेपुरा से सांसद और जन अधिकार संरक्षण पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव ने इस हमले का आरोप बंद समर्थकों और मुजफ्फरपुर की एसएसपी हरप्रीत कौर पर लगाया था। पप्पू यादव के आरोपों पर हरप्रीत कौर का पलटवार आया है। उन्होंने अपनी फेसबुक टाइमलाइन पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने पप्पू यादव पर हमले की खबरों को झूठ बताया है। साथ ही अपने उपर लगे आरोपों को सिरे से खारिज किया है।

बंद के दिन पप्पू यादव पर हमले की बात है झूठ?

एसएसपी हरप्रीत कौर ने अपनी इस पोस्ट में पप्पू यादव को खूब खरी-खोटी सुनाई है। फेसबुक पोस्ट के जरिए उन्होंने पप्पू यादव से सवाल किए हैं कि अगर उनके ऊपर बंधु प्रवर्तकों ने हमला किया था तो उन्होंने इस को लेकर कोई प्राथमिकी दर्ज क्यों नहीं कराई? साथ ही हरप्रीत कौर ने कहा है कि पप्पू यादव और बंद समर्थकों के बीच हुई बातचीत का एक वीडियो हमें मिला था, जिसे हमने मीडिया के सामने भी पेश किया। इस वीडियो में किसी तरह से नहीं लग रहा है कि पप्पू यादव पर जानलेवा हमला हुआ था। हरप्रीत कौर ने अपनी इस पोस्ट में पप्पू यादव के कई दावों की पोल खोल दी है।

पप्पू यादव के सभी दावों की एसएसपी मुजफ्फरपुर ने खोली पोल

आपको बता दें कि 6 सितंबर को सवर्णों द्वारा बुलाए गए भारत बंद के दौरान पप्पू यादव ने बंद समर्थकों पर मारपीट का आरोप लगाया था। पप्पू यादव ने कहा था कि जब वो मधुबनी से मुजफ्फरपुर जा रहे थे, उस दौरान बंद समर्थकों ने उनकी कार पर हमला किया। पप्पू यादव की इस बात का जवाब देते हुए हरप्रीत कौर ने कहा कि 6 तारीख को उनका (पप्पू यादव) मधुबनी में कार्यक्रम था, जबकि मुजफ्फरपुर में कोई प्रस्तावित कार्यक्रम नहीं था।

मुजफ्फरपुर में नहीं पप्पू यादव का कोई कार्यक्रम- हरप्रीत कौर

पप्पू यादव के पुलिस एस्कॉर्ट न दिए जाने के आरोप भी हरप्रीत कौर ने जवाब दिया और कहा कि 6 सितंबर को उनका मुजफ्फरपुर में कोई कार्यक्रम नहीं था जिसकी वजह से ऐसा नहीं किया गया. हरप्रीत कौर ने कहा कि पप्पू यादव का यह आरोप कि वह उनकी हत्या की साजिश में शामिल थीं बेबुनियाद और तथ्यहीन है।


एसएसपी मुजफ्फरपुर हरप्रीत कौर की ये है फेसबुक पोस्ट

 

SSP muzaffarpur Harpreet Kaur
Ad Block is Banned