scriptलोकसभा चुनाव: सभा के दौरान गिरा मंच, बाल-बाल बचे तेजस्वी और अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी | stage broken during tejaswi and neelam devi election campaign | Patrika News

लोकसभा चुनाव: सभा के दौरान गिरा मंच, बाल-बाल बचे तेजस्वी और अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी

locationनई दिल्लीPublished: Apr 25, 2019 05:02:14 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

मुंगेर में चुनावी सभा के दौरान हादसा
तेजस्वी यादव और अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी का चुनावी मंच टूटा
बाल-बाल बचे कई नेता

stage broken

लोकसभा चुनाव: सभा के दौरान गिरा मंच, बाल-बाल बचे तेजस्वी और अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी

नई दिल्ली। देश में लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) की बिसात बिछ चुकी है। तीन चरणों के मतदान हो चुके हैं और अब बचे हुए चरणों के लिए धुंआधार प्रचार-प्रसार जारी है। सभी नेतागण अपने-अपने क्षेत्रों में लगातार चुनावी रैलियां और सभाएं कर रहे हैं। इसी कड़ी में राष्ट्रीय जनता दल नेता (RJD) के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) मुंगरे पहुंचे थे। तेजस्वी के साथ मुंगेर से कांग्रेस प्रत्याशी अनंत सिंह (Anant Kumar Singh) की पत्नी नीलम देवी (Neelam Devi) भी थीं। लेकिन, सभा के दौरान अचानक बड़ा हादसा हो गया और दोनों बाल-बाल बचे।
पढ़ें- लोकसभा चुनाव: पंजाब में AAP को झटका, विधायक नजर सिंह ने थामा कांग्रेस का दामन

मंच टूटने से बाल-बाल बचे तेजस्वी यादव

जानकारी के मुताबिक, तेजस्वी यादव और नीलम देवी सभा को संबोधित कर रही थीं, ठीक उसी वक्त मंच टूट गया। मंच पर मौजूद कई नेता नीचे गिर गए, लेकिन गनीमत यह रही कि किसी को कई नुकसान नहीं पहुंचा। हालांकि, मंच टूटने के बाद कुछ देर के लिए अफरा-तफरी मच गई। सभा में उपस्थित लोग इधर-उधर भागने लगे। जानकारी के मुताबिक जिस मंच से तेजस्वी यादव भाषण देने वाले थे उस मंच पर महिला और पुरूष मिलाकर करीब 50 से अधिक लोग चढ़ गए थे। मंच पर जरुरत से ज्यादा लोगों के चढ़ जाने के कारण ही वह टूट गया। हालांकि, स्थानीय नेताओं ने पहले ही लोगों से मंच खाली करने की अपील की थी, लेकिन कोई नहीं हटा और यह हादसा हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो