scriptनवजोत सिंह सिद्धू की आवाज में हुआ सुधार, भाजपा पर बोला हमला | Story about Navjot singh siddhu's voice condition | Patrika News

नवजोत सिंह सिद्धू की आवाज में हुआ सुधार, भाजपा पर बोला हमला

locationनई दिल्लीPublished: Dec 11, 2018 04:06:10 pm

Submitted by:

Saif Ur Rehman

डॉक्टर्स ने नवजोत सिंह सिद्धू को आराम की सलाह दी।

sidhu

सिद्धू ने अपनी सेहत को लेकर किया खुलासा, कहा- पूरी तरह ठीक हूं, गूंजती रहेगी आवाज

नई दिल्ली। कांग्रेस के नेता और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की सेहत से जुड़ी हुई एक अहम खबर है। सिद्धू की आवाज अब धीरे-धीरे ठीक हो रही है। मंगलवार को चुनावों के रुझानों के बीच नवजोत सिंह सिद्धू मीडिया से रु-ब-रु हुए । इस दौरान उन्होंने मीडियाकर्मी के साथ बातचीत की। बातचीत से लग रहा था कि उनकी आवाज में अब सुधार हो गया है। हालांकि उनकी आवाज बैठी हुई थी। धीमी आवाज में वह बात कर रहे थे। उनको देखकर लग रहा था कि सिद्धू जल्द ही अपने चिर-परिचित अंदाज में फिर से विरोधियों पर हमला बोलता हुआ दिखेंगे। हालांकि वह भाजपा पर बरसते हुए नजर आए।
जम्मू-कश्मीर: पंचायत चुनाव के दौरान शोपियां में बड़ा आतंकी हमला, तीन जवान हुए शहीद
‘बुरे दिन जाने वाले हैं और राहुल गांधी आने वाले हैं’

वजोत सिंह सिद्धू ने विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत का श्रेय कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को दिया है। सिद्धू ने कहा कि राहुल भाई पहले से ही सबको साथ लेकर चलते। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष को इंसानियत की मूर्ति बताया। पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि राहुल गांधी जल्द ही भारत की तकदीर को अपने हाथों में लेने वाले हैं, वो बड़े मजबूत हैं। सिद्धू ने भाजपा को भाजपा का नया नाम जीटीयू यानी गिरे तो भी टांग उपर बताया। साथ ही उन्होंने कहा कि बुरे दिन जाने वाले हैं और राहुल गांधी आने वाले हैं।
सिक्किम के एक मात्र सांसद की पीएम मोदी से विधानसभा सीटें बढ़ाने की मांग रखी

आवाज खोने की कगार पर पहुंच गए थे सिद्धू
नवजोत सिंह सिद्धू की तरफ से बीते गुरुवार को एक बयान जारी किया गया। बयान में कहा गया है कि मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में लगातार 17 दिनों तक व्यापक चुनाव अभियान में हिस्सा लेने बाद उन्हें पांच दिन का बिस्तर पर आराम की सलाह दी गई है। इस व्यापक कार्यक्रम की वजह से उनके गले को नुकसान पहुंचा है। बयान के मुताबिक, डॉक्टर्स ने सिद्धू से कहा है कि वह अपनी ‘आवाज को खोने की कगार’ पर हैं। बता दें कि सिद्धू ने एक के बाद एक 70 से अधिक सार्वजनिक सभाओं में हिस्सा लिया ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो