scriptVideo: नांदेड़ के अस्पताल का बुरा हाल, स्ट्रेचर के अभाव में चादर से खींचे जा रहे मरीज | Stretcher not found in hospital, patient had dragged in the badsheet | Patrika News

Video: नांदेड़ के अस्पताल का बुरा हाल, स्ट्रेचर के अभाव में चादर से खींचे जा रहे मरीज

locationनई दिल्लीPublished: Jun 30, 2018 12:16:14 pm

अस्पताल में नहीं मिला स्ट्रेचर तो बुजुर्ग मरीज को चारद में खींचकर ले जाना पड़ा

marij

Video अस्पताल में नहीं मिला स्ट्रेचर तो बुजुर्ग मरीज को चारद में खींचकर ले जाना पड़ा

मुंबई। देश और प्रदेश में हर तरफ विकास, उन्नति और जनहित के बड़े कदम सरकार और प्रशासन की ओर से उठाए जाने की बात समय-समय पर सामने आती रहती है। राजनेताओं और राजनीतिक दलों के दावों और वादों में हमेश आम आदमी ही होता है। हर तरफ आम जनता के अच्छे दिनों के दावे किए जा रहे हैं, लेकिन इन सबके बीच महाराष्ट्र के नांदेड़ से ऐसी तस्वीर सामने आई जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे। मध्यम वर्ग और गरीब तबके के अधिकार की मूलभूत सुविधाएं प्रभावित न होने के चलते उन तक नहीं पहुंच पा रही है।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मानवता को शर्मसार करने वाला वीडियो

नांदेड गुरु गोविंद सिंह सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए आने वाले मरीजों को शर्मसार करने वाला वीडियो सामने आया है। जिसे देख यह समझ नहीं आता कि अस्पताल प्रशासन को दोष दें या मरीज की परिस्थिति को कोसें। इस वीडियों में एक अधेड़ उम्र की महिला जिसके पांव में बड़ी चोट है जो चल नहीं सकती पांव में प्लास्टर लगा है जिसे कहीं जाने आने के लिए स्ट्रेचर या व्हील चेयर की सबसे ज्यादा जरूरत है उसे नांदेड का अस्पताल यह सुविधा भी मुहैया नहीं करा पाया। ऐसे में परिवार की दूसरी महिला सदस्यों को मरीज को चादर पर रख कर खींच कर ले जाने पर मजबूर होना पड़ा।
तीसरे मोर्चे को झटकाः शरद पवार बोले 2019 में नहीं चलेगा महागठबंधन, व्यवहारिक नहीं

प्रशासन के दावों की खुली पोल
वीडियो में आप जो दृश्य देख रहे हैं वो साफ करता है प्रशासन कमजोर तबके के प्रति कितना लापरवाह या सजग है। ये वीडियो प्रशासन की खोलता है यह बता रहा है कि समाज में अब भी गरीब तबके के लोग मूलभूत सुविधाओं से व्यवस्था होने के बाद भी प्रशासन के उदासीन रवैये के चलते वंचित रह जाते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो