scriptNCB ड्रग पेडलर्स के खिलाफ सख्त, आज फिरोज नाडियावाला की पत्नी सहित 5 का होगा मेडिकल टेस्ट | Strict against NCB drug peddlers, today 5 will undergo medical test including Feroze Nadiadwala wife | Patrika News
विविध भारत

NCB ड्रग पेडलर्स के खिलाफ सख्त, आज फिरोज नाडियावाला की पत्नी सहित 5 का होगा मेडिकल टेस्ट

ड्रग पेडलर्स के खिलाफ शनिवार रात से ही एक्शन में है एनसीबी।
अब फिल्म निर्माता फिरोज नाडियावाला को किया तलब।

Nov 09, 2020 / 11:04 am

Dhirendra

ncb.png
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत राजपूत मौत मामले में मुंबई में बड़े पैमाने पर फैले ड्रग्स कारोबार का मामला सामने आने के बाद से बॉलीवुड के नामचीन लोगों के खिलाफ एनसीबी का एक्शन जारी है। इस मामले में रविवार को फिल्म निर्माता फिरोज नाडियावाला के घर सहित बॉलीवुड हस्तियों के कई ठिकानों पर एनसीबी ने ताबड़तोड़ छापेमारी की थी। एनसीबी ने नाडियावाला के घर से ड्रग्स बरामद होने के बाद उनकी पत्नी सहित 5 ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार किया था। आज इन सभी आरोपियों का एनसीबी ने मेडिकल टेस्ट कराने का निर्णय लिया है।
https://twitter.com/ANI/status/1325654419959017473?ref_src=twsrc%5Etfw
नाडियावाला को किया तलब

इसके अलावा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला को भी पूछताछ के लिए तलब किया है। नाडियाडवाला के घर से एनसीबी की टीम को 10 ग्राम गांजा बरामद हुआ था। इसके बाद एनसीबी ने फिरोज नाडियाडवाला का तीन सेल फोन भी जब्त कर लिया था। जिस वक्त एनसीबी ने नाडियाडवाला के घर पर छापेमारी की उस वक्त वो घर पर मौजूद नहीं थे।

Home / Miscellenous India / NCB ड्रग पेडलर्स के खिलाफ सख्त, आज फिरोज नाडियावाला की पत्नी सहित 5 का होगा मेडिकल टेस्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो