Sushant Singh Rajput मामले पर सुब्रमण्यम स्वामी का बड़ा बयान, बॉलीवुड और मुंबई पुलिस पर उठाए सवाल

  • Sushant Singh Rajput Suicide Case में सुब्रमण्यम स्वामी ने मुंबई पुलिस और बॉलीवुड की भूमिका पर उठाए सवाल
  • Subramanian Swamy ने कहा- सुशांत के दोस्त संदीप से भी हो पूछताछ

नई दिल्ली। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड ( Sushant Singh Rajput Suicide Case ) केस में अब तक कई खुलासे हो चुके हैं। इस केस की जांच अब CBI कर रही है। सीबीआई जांच के दौरान भी कई तथ्य सामने आ चुके हैं। इसी बीच बीजेपी (BJP) के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ( Subramanian Swamy ) ने इस केस में बॉलीवुड और मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की भूमिका पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि मैंने पहले कहा था कि सुशांत की हत्या हुई है और मामले का दुबई (Dubai) कनेक्शन भी था। वहीं, अब उन्होंने कहा कि है कि बॉलीवुड कार्टेल की पहचान होना अभी बाकी है।

मुुंबई पुलिस और बॉलीवुड पर स्वामी ने उठाए सवाल

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ( Subramanian Swamy on Sushant Singh Case ) ने ट्वीट करते हुए कहा, '9 जुलाई को पहली बार मैंने कहा था कि सुशांत की हत्या हुई है और मामले की CBI जांच शुरू की जानी चाहिए, क्योंकि मुंबई पुलिस (Mumbai Police) उलझी हुई थी और मामले का दुबई कनेक्शन भी था। मैंने इशारा किया था कि बॉलीवुड कार्टेल की पहचान होना अब भी बाकी है।' सुब्रमण्यम स्वामी का यह ट्वीट सुशांत सिंह मामले में मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा ड्रग सिंडिकेट कनेक्शन की जांच करने के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) से मदद मांगने के बाद आया है। इससे पहले इससे पहले एक अन्य ट्वीट में स्वामी ने फिल्म निर्माता संदीप सिंह की भूमिका पर सवाल उठाया था।

सुशांत सिंह के दोस्त संदीप से भी हो पूछताछ- Subramanian Swamy

यहां आपको बता दें कि संदीप (Sandeep), सुशांत के करीबी दोस्त होने का दावा करते हैं और उनकी मौत के दिन वह अभिनेता के निवास पर भी मौजूद थे। सुब्रमण्यम स्वामी ने लिखा था, 'संदीप सिंह से पूछताछ होनी चाहिए कि वह कितनी बार दुबई गया और क्यों गया? एक अन्य ट्वीट में बीजेपी के कद्दावर नेता ने दावा किया था कि अभिनेता को उनकी मौत से पहले जहर दिया गया था और उसके शव परीक्षण में जानबूझकर और जबरन देरी की गई थी। यहां आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर भी अलग-अलग बयान सामने आ रहे हैं। फिलहाल, सीबीआई इस मामले की छानबीन की जा रही है। यहां आपको बता दें कि इस मामले को लेकर मुंबई पुलिस भी सवालों के घेरे में है। क्योंकि, जब बिहार पुलिस (Bihar Police) इस केस की जांच के लिए मुंबई पहुंची थी तो मुंबई पुलिस ने एक तो बिहार पुलिस की कोई मदद नहीं की औऱ दूसरी तरफ उन्हें रोकने की कोशिश भी की गई थी।

Show More
Kaushlendra Pathak
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned