scriptसनी लियोनी मामला-अंजान के सपोर्ट में आए BJP MP मनोज तिवारी | Sunny Leone condom ads- BJP MP Manoj Tiwari support to Atul Anjan | Patrika News

सनी लियोनी मामला-अंजान के सपोर्ट में आए BJP MP मनोज तिवारी

Published: Sep 03, 2015 06:37:00 pm

भोजपुरी गीत गायक और भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने अंतुल अंजान का सपोर्ट किया है।

sunny leone and manoj tiwari

sunny leone and manoj tiwari

नई दिल्ली। पॉर्न स्टार सनी लियोनी के कंडोम वाले विज्ञापन पर बयानबाजी तेज हो गई है। भोजपुरी गीत गायक और भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने अंतुल अंजान का सपोर्ट किया है। मनोज तिवारी ने कहा है कि मैं आंशिक रूप से अतुल कुमार अंजान की बातों से सहमत हूं। उन्होंने कहा कि अगर हम ऎसी चीजों का प्रचार करते हैं, जिससे जनसंख्या नियंत्रण होता है, तो उसके लिए चरित्रवान लोगों की खोज होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि सनी लियोन पोर्न स्टार हैं और निश्चित रूप से ऎसे लोगों से प्रचार करवाने से उसको देखकर घर का हर व्यक्ति शर्मिदा होता है।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में किसान रैली के दौरान भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के वरिष्ठ नेता अंजान ने कहा था कि सनी लियोनी के कंडोम वाले ऎड के चलते देश में रेप के मामले बढ़ेंगे। अतुल अंजान ने रेप की बढ़ती घटना के लिए हीरोइन सनी लियोन को जिम्मेदार ठहराया है अंजान ने कहा कि सनी लियोन ने कंडोम के जिस विज्ञापन में काम किया है, वह काफी अभद्र है। उसे देखकर इंसान में सेक्सुअलिटी बढ़ती है और उसकी संवेदनाएं घटती हैं। इस विज्ञापन को जिस तरह से फिल्माया गया है, उसपर पर भी अंजान ने सवाल खड़े किये हैं।

उन्होंने रैली में कहा कि आप इस विज्ञापन को एक मिनट नहीं देख सकते हैं और टीवी पर इसे पूरे दिन दिखाया जाता है। इसे देखकर इंसान में रेप करने की प्रवृत्ति बढ़ेगी। अतुल अंजान ने सनी लियोन के साथ-साथ महेश भट्ट को निशाने पर लिया, उन्होंने कहा कि सनी लियोन विदेश से आई है, जहां वह पोर्न मूवी में काम करती थी। उसे महेश भट्ट उठाकर ले आए और अब तो वह हमारे देश में हीरोइन बन गई है, लेकिन उसके विज्ञापन को देखकर लोग भ्रमित हो रहे हैं। उनपर बुरा प्रभाव पड़ रहा है। उन्होंने इस विज्ञापन पर प्रतिबंध की मांग की है। 

ट्रेंडिंग वीडियो