scriptBreaking News एम. करुणानिधि के समर्थकों का हंगामा, पुलिस ने किया लाठीचार्ज | Supporters Karunanidhi Ruckus Lathi charge | Patrika News

Breaking News एम. करुणानिधि के समर्थकों का हंगामा, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

locationचेन्नईPublished: Jul 30, 2018 04:06:02 am

Submitted by:

rajesh walia

एम. करुणानिधि के समर्थकों का हंगामा, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

चेन्नई.

डीएमके मुखिया एवं पूर्व मुख्यमंत्री एम. करुणानिधि की सेहत रवीवार रात को ज्यादा बिगड़ गई। इसके बाद बड़ी संख्या में उनके समर्थक अस्पताल के बाहर जमा हो गये। देर रात जारी मेडिकल रिपोर्ट में उनकी तबीयत स्थिर बताई गई है। अनहोनी की आशंका से उग्र समर्थकों ने हंगामा शुरू किया तो पुलिस ने उन पर लाठी चार्ज कर दिया। दिन में उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू और रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण करूणा की तबीयत को लेकर अस्पताल पहुंचीं। इस बीच पुलिस के जवान बड़ी संख्या में अस्पताल के आसपास तैनात किए गए हैं।
गौरतलब है कि कुछ दिनों से एम. करुणानिधि की सेहत काफी खराब है। पिछले दिनों राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सहित कई अन्य नेताओं ने डीएमके के कार्यकारी अध्यक्ष एम.के. स्टालिन से उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली। उनकी तबीयत पर चिंता व्यक्त करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने स्टालिन और कनिमोझी से बात की थी। अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री ने कहा था कि मैंने स्टालिन और कनिमोझी से करुणानिधि की सेहत के बारे में जानकारी ली और उनको हरसंभव मदद देने का भरोसा भी दिया। मैं उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। पिछले दिनों राज्य के उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम, मत्स्य पालन मंत्री डी. जयकुमार, एस.पी. वेलुमणि और पी. तंगमणि, वीसीके नेता तोल. तिरुमावलवन और अभिनेता कमल हासन करुणानिधि के स्वास्थ्य की जानकारी लेने के लिए उनके गोपालपुरम आवास पर पहुंचे थे।
जानकारी के मुताबिक बीते दो साल में वे कई बार अस्पताल में भर्ती रह चुके हैं। उन्होंने पांच बार तमिलनाडु की मुख्यमंत्री की कुर्सी संभाली और 12 बार विधायक बनने का गौरव हासिल लिया है। उनके पास एक ऐसा रिकार्ड है जो भारतीय राजनीति में किसी के पास नहीं है। उनके पास हर चुनाव में अपनी सीट से जीतने का रिकार्ड है। उनके पास हर चुनाव में अपनी सीट से जीतने का रिकार्ड है। देश में ऐसा कोई नेता नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो