script

ऑनलाइन क्‍लास से परेशान था 8वीं का छात्र, घर छोड़ भाग गया मुंबई

Published: Jan 21, 2021 10:15:50 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

8वीं कक्षा का एक छात्र ऑनलाइन क्‍लास से परेशान होकर घर से भाग गया
भागने से पहले छात्र ने नोट लिखा था

online_1.jpg

online classes

नई दिल्ली। कोरोना की वजह से छात्र-छात्राओं की पढ़ाई प्रभावित न हो, इसके लिए सभी स्कूल-कॉलेज ऑनलाइन क्‍लासेज (Online Classes) चला रहे हैं। ज्यादातर स्टूडेंट घर पर ही पढ़ाई कर रहे हैं। ऑनलाइन क्‍लासेज से बच्चों की पढ़ाई का नुकसान तो नहीं हो रहा है लेकिन कई बच्चे इसकी वजह से परेशान भी हो रहे हैं। ऐसे ही सूरत का रहने वाला एक लड़का ऑनलाइन पढ़ाई से तंग आकर अपने घर से भागकर मुंबई पहुंच गया।

Covid-19 : दिल्ली में आज से खुले स्कूल, जारी रहेंगी ऑनलाइन क्लास

दरअसल, सूरत के विजयदेरी में रहने वाले एक तंबाकू कारोबारी का 14 साल का बेटा सोमवार को घर से भाग गया। भागने से पहले बच्चे ने एक नोट भी लिखा था, जिसमें उसने घर छोड़ने का कारण लिखा ।

पुलिस के मुताबिक, लड़का अभी 8वीं कक्षा में पढ़ता है। नोट में उसने लिखा है, ‘मम्मी- पापा, मैंने आपको बहुत परेशान किया है। अब मैं दूर जा रहा हूं, मुझे ऑनलाइन क्लास में कुछ समझ नहीं आता है। परेशानी के लिए माफ कीजिए।’

कॉलेज स्टूडेंट ध्यान दें… 20 जनवरी से शुरू होंगी कक्षाएं, साथ ही ऑनलाइन भी होगी पढ़ाई

पुलिस के अधिकारी ने बताया कि लड़का घर से भागकर मुंबई के भायंदर गया था, जो उसके घर से 280 किलोमीटर दूर है।उन्होंने बताया कि बच्चे का परिवार पहले मुंबई के भायंदर में ही रहता था । हाल ही में पूरा परिवार सूरत में शिफ्ट हुआ है लेकिन उसके चाचा-चाची अभी वहीं रहते हैं, बच्चा उन्हीं के पास गया था।

वहीं लड़के के चाचा ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि वो घर से 280 किलोमीटर दूर साइकिल और ट्रक में लिफ्ट लेकर आया था। उन्होंने बताया कि वो घर से लगभग 20 किलोमीटर दूर NH 48 पर गया और वहां से ट्रक में लिफ्ट लेकर यहां आया। फिलहाल उसके पिता को सूचना दे दी गई है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7ytv2c

ट्रेंडिंग वीडियो