scriptसर्फ एक्सेल के होली एड पर मचा बवाल, लव-जेहाद से जोड़कर देख रहे हैं लोग, सोशल मीडिया पर जारी विरोध | Surf Excel's Holi advertisement controversy top trend in twitter | Patrika News

सर्फ एक्सेल के होली एड पर मचा बवाल, लव-जेहाद से जोड़कर देख रहे हैं लोग, सोशल मीडिया पर जारी विरोध

locationनई दिल्लीPublished: Mar 10, 2019 04:50:32 pm

Submitted by:

Shivani Singh

सर्फ एक्सेल के होली एड का सोशल मीडिया पर जमकर विरोध
लव-जेहाद से जोड़कर देख रहे हैं लोग
#BoycottSurfExcel ट्वीटर पर कर रहा है टॉप ट्रेंड

Surf Excel

सर्फ एक्सेल के होली एड से मचा बवाल, लव-जेहाद से जोड़कर देख रहे हैं लोग, सोशल मीडिया पर जारी विरोध

नई दिल्ली। डिटर्जेंट पाउडर कंपनी सर्फ एक्सेल अपने एक विज्ञापन को लेकर विवादों से घिर गई है। होली को लेकर कंपनी ने कुछ दिन पहले एक वीडियो विज्ञापन जारी किया था, जिसका भारी विरोध हो रहा है। इस वीडियो को लोग लव-जेहाद से जोड़ रहे हैं। सोशल मीडया पर सर्फ एक्सेल के इस वीडियो का इतना विरोध हो रहा है कि उसे लेकर #BoycottSurfExcel ट्वीटर पर टॉप ट्रेंड करने लगा।

यह भी पढ़ें

NEWS OF THE HOUR: मध्यस्थता से RSS नाराज से लेकर गठबंधन से दिलचस्प मुकाबला तक

 

https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें कि सर्फ एक्सेल के इस वीडियो एड में एक बच्चा सफेद कुर्ते में अपने धार्मिक स्थल जा रहा होता है, तभी एक बच्ची उसे अपनी साइकिल पर बैठाकर रंगों से बचाती। वह लड़की उस लड़के को बचते-बचाते उसके धार्मिक स्थल तक पहुंचाती है। इसके बदले में बच्चा उसे धन्यवाद देता है। लेकिन यह वीडियो लोगों निशाने पर आ गया है। लोगों का कहना है कि यह वीडियो एक खास धर्म को निशाना बनाने के लिए जारी किया गया है। वहीं, कुछ दक्षिण पथ के लोगों का कहना है कि इस विज्ञापन के जरिए कंपनी ने हिन्दू धर्म की भावनाओं को ठेस पहुंचाया है।
इस वीडियो का विरोध करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘सर्फ एक्सेल का बायकॉट करें, साथ ही हिंदुस्तान यूनीलिवर हिंदुस्तान यूनिलीवर के किसी भी प्रोडक्ट का इस्तेमाल ना करें।

https://twitter.com/hashtag/BoycottSurfExcel?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं, अन्य यूजर ने भी सर्फ एक्सेल का बायकॉट करने से जुड़ा ट्वीट किया।
https://twitter.com/hashtag/BoycottSurfExcel?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि कई ऐसे यूजर भी हैं जो इस वीडियो का सपोर्ट कर रहे हैं। इस वीडियो का सपोर्ट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘तुमको इसमें कहा लव जिहाद दिख गया, कम से कम बच्चों को तो छोड़ देते। लगता है तुम्हारी मानसिकता में ही खोट है, हर चीज को धर्म के चश्मे देखना बंद करो। नफरत के इस माहौल में प्यार फैलाने के लिए आज ही मैं एक Extra सर्फ #SurfExcel खरीद रहा हूं।’

https://twitter.com/hashtag/SurfExcel?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो