scriptअभिनेता सुशांत सिंह की बहनों के मामले में सोमवार को आएगा हाईकोर्ट का फैसला | Sushant Singh case: High court verdict will come up on Monday | Patrika News

अभिनेता सुशांत सिंह की बहनों के मामले में सोमवार को आएगा हाईकोर्ट का फैसला

locationनई दिल्लीPublished: Feb 15, 2021 02:00:39 am

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

सुशांत की प्रेमिका रहीं रिया चक्रवर्ती द्वारा बीते साल सितंबर में याचिका दायर की थी।
याचिका में दिल्ली स्थित एक डॉक्टर का नाम लिया गया है।

sushant singh

सुशांत सिंह

मुंबई। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहनों के खिलाफ भौतिक परामर्श (physical consultation) के अभिनेता को दवाई देने के मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट सोमवार को अपना फैसला सुनाएगा। गौरतलब है कि सुशांत की प्रेमिका रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) द्वारा बीते साल सितंबर में याचिका दायर की थी। उसी के बारे में मुंबई पुलिस ने एक एफआईआर दर्ज की थी। याचिका में दिल्ली स्थित एक डॉक्टर का नाम लिया गया है।
दिल्ली: रसोई गैस 50 रुपये हुआ महंगा, दाम में तीसरी बार हुई बढ़ोतरी

सुशांत की बहनों ने हाईकोर्ट में एफआईआर (FIR) को खारिज करने की अर्जी लगाई थी। सुशांत के वकील विकास सिंह का आरोप था कि रिया चक्रवर्ती की शिकायत पर उनकी बहनों और अन्य लोगों के खिलाफ प्राथमिकी अवैध है। वे मामले में गंभीर कार्रवाई करेंगे। वरिष्ठ अधिवक्ता ने कहा कि राजपूत की मौत से जुड़ा मामला गंभीर था। यहां सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) जैसी कई एजेंसियां इस मामले की जांच कर रही हैं। वे आरोपियों को इस तरह की शिकायतें दर्ज कर जांच में चूक नहीं करने देंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो