दिल्ली ISBT के पास धरा गया ISIS का संदिग्ध आतंकी

दिल्ली ISBT के पास धरा गया ISIS का संदिग्ध आतंकी
arrest

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने आज IS के संदिग्ध आतंकी मोहसिन को कश्मीरी गेट के अंतरराष्ट्रीय बस अड्डा (ISBT) के पास धर दबोचा

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने इस्लामिक स्टेट ऑफ सीरिया एंड इराक (ISIS) के एक संदिग्ध आतंकी मोहसिन को गिरफ्तार किया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह आतंकी मुंबई का रहने वाला है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने आज IS के संदिग्ध आतंकी मोहसिन को कश्मीरी गेट के अंतरराष्ट्रीय बस अड्डा (ISBT) के पास धर दबोचा।

दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, मोहसिन के पास से 85000 रुपये बरामद हुए हैं। बताया जा रहा है कि मोहसिन को ये पैसे हवाला के जरिये मिले थे। यह पैसे उसे उत्तराखंड से गिरफ्तार आतंकियों को हमले के लिए दिए जाने थे।

गौरतलब है कि पिछले दिनों खुफिया एजेंसियों ने दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल को अलर्ट जारी कर आशंका जाहिर की थी कि आइएस के आतंकी त्योहार के मौके पर दिल्ली में हमला कर सकते हैं।

राजधानी दिल्ली में आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट के संदिग्ध आतंकी मोहसिन की गिरफ्तारी को खुफिया एजेंसियों को बड़ी कामयाबी बताया जा रहा है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned