scriptदिल्ली ISBT के पास धरा गया ISIS का संदिग्ध आतंकी | suspect terrorist of ISIS arrested in Delhi ISBT | Patrika News

दिल्ली ISBT के पास धरा गया ISIS का संदिग्ध आतंकी

Published: Feb 05, 2016 12:18:00 pm

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने आज IS के संदिग्ध आतंकी मोहसिन को कश्मीरी गेट के अंतरराष्ट्रीय बस अड्डा (ISBT) के पास धर दबोचा

arrest

arrest

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने इस्लामिक स्टेट ऑफ सीरिया एंड इराक (ISIS) के एक संदिग्ध आतंकी मोहसिन को गिरफ्तार किया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह आतंकी मुंबई का रहने वाला है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने आज IS के संदिग्ध आतंकी मोहसिन को कश्मीरी गेट के अंतरराष्ट्रीय बस अड्डा (ISBT) के पास धर दबोचा।

दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, मोहसिन के पास से 85000 रुपये बरामद हुए हैं। बताया जा रहा है कि मोहसिन को ये पैसे हवाला के जरिये मिले थे। यह पैसे उसे उत्तराखंड से गिरफ्तार आतंकियों को हमले के लिए दिए जाने थे।

गौरतलब है कि पिछले दिनों खुफिया एजेंसियों ने दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल को अलर्ट जारी कर आशंका जाहिर की थी कि आइएस के आतंकी त्योहार के मौके पर दिल्ली में हमला कर सकते हैं।

राजधानी दिल्ली में आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट के संदिग्ध आतंकी मोहसिन की गिरफ्तारी को खुफिया एजेंसियों को बड़ी कामयाबी बताया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो