scriptजम्मू एयरपोर्ट के पास मिला संदिग्ध सामान, मची अफरा-तफरी, मौके पर पहुंचा बम निरोधक दस्ता | suspisoius material found on jammu airport | Patrika News

जम्मू एयरपोर्ट के पास मिला संदिग्ध सामान, मची अफरा-तफरी, मौके पर पहुंचा बम निरोधक दस्ता

locationनई दिल्लीPublished: Mar 08, 2019 07:50:31 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

– जम्मू एयरपोर्ट के पास मिला संदिग्ध सामान
– एयरपोर्ट पर अफरा-तफरी का माहौल
– बम निरोधक दस्ता मौके पर मौजूद

jammu air port

राष्ट्रपति कोविंद ने स्वीकारा मिजोरम के राज्यपाल का इस्तीफा, असम गवर्नर पर सौंपा अतिरिक्त प्रभार

नई दिल्ली। इस वक्त की बड़ी खबर जम्मू से आ रही है। एयरपोर्ट के पास कुछ संदिग्ध सामान मिलने से सनसनी मच गई है। वहीं, सूचना मिलने के बाद पुलिस और बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंच चुके हैं। फिलहाल, मामले की छानबीन की जा रही है।
जम्मू एयरपोर्ट पर मिला संदिग्ध सामान

अब तक मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार दोपहला जम्मू एयरपोर्ट पर लोगों को कुछ संदिग्ध सामान दिखा। जिसके कारण अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और बम निरोधक दस्ता को भी सूचित कर दिया गया। पुलिस का कहना है कि उन्होंने कुछ बैट्री बरामद और बैग बरामद किए गए हैं। फिलहाल, दोनों की छानबीन की जा रही है। वहीं, बम निरोधक दस्ता एयरपोर्ट पर छानबीन कर रही है। पुलिस ने यह भी बताया कि फिलहाल घबराने की कोई बात नहीं है। मामले की छानबीन की जा रही है। लेकिन, इस सूचना से एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया।
गुरुवार को जम्मू बस स्टैंड पर हुआ था ग्रेनेड से हमला

गौरतलब है कि गुरुवार को जम्मू बस स्टैंड पर ग्रेनेड से हमला हुआ था। इस हमले में करीब तीन लोग घायल हो गए थे, जबकि एक दो लोगों की मौत हो चुकी है। पुलिस ने कहा था कि यह आंतकी हमला था और इसके पीछे हिजबुल मुजाहिदीन का हाथ था। पुलिस ने ग्रेनेड पेंकने वाले यासिर को भी गिरफ्तार कर लिया और उससे पूछताछ की जा रही है। आपको बता दें कि पुलवामा हमले के बाद जम्मू-कश्मीर में लगातार तनाव बढ़ता जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो