scriptपाकिस्तान की गीदड़ भभकी पर सुब्रमण्यम स्वामी का पलटवार, कहा – हिम्मत है तो एक सर्जिकल स्ट्राइक करके दिखाओ | Swamy dares Pakistan of conducting single surgical strike in India | Patrika News

पाकिस्तान की गीदड़ भभकी पर सुब्रमण्यम स्वामी का पलटवार, कहा – हिम्मत है तो एक सर्जिकल स्ट्राइक करके दिखाओ

locationनई दिल्लीPublished: Oct 14, 2018 01:55:45 pm

Submitted by:

Saif Ur Rehman

सुब्रमण्यम स्वामी ने पाकिस्तान पर जमकर हमला बोला है।

Swami

पाकिस्तान की गीदड़ भभकी पर सुब्रमण्यम स्वामी का पलटवार, कहा – हिम्मत है तो एक सर्जिकल स्ट्राइक करके दिखाओ

नई दिल्ली। पाकिस्तान की सेना की तरफ से बयान आया कि अगर भारत एक सर्जिकल स्ट्राइक करेगा तो हम बदले में 10 सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे। पाकिस्तान की इस गीदड़ भभकी पर भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने पाकिस्तान पर पलटवार किया है। सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि सड़क पर जो छोकरे होते हैं पाकिस्तान ऐसी भाषा बोल रहा है। उन्होंने पाकिस्तान को ललकारते हुए कहा, “हमने कर के दिखाया (सर्जिकल स्ट्राइक) आप करके दिखाओ। फिर उसके बाद पाकिस्तान का आस्तित्व रहेगा या नहीं वह हम बाद में देख लेंगे। पाकिस्तान ऐसी बात कर रहा है जैसे लोफर करते हैं।” भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भी रफाल के मुद्दे पर घेरा।
यह भी पढ़ें
गुरुग्राम गोलीकांड: जज की पत्नी और बेटे की इलाज के दौरान मौत, गनर ने मारी थी गोली

क्या बोला पाकिस्तान?

इस समय ब्रिटेन दौरे पर पाक सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा हैं। बाजवा के साथ सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर भी मौजूद हैं। मेजर जनरल आसिफ गफूर ने कहा कि अगर भारत एक सर्जिकल स्ट्राइक करेगा तो हम बदले में 10 सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की सेना किसी भी आपात स्थिति से निपटने के लिए तैयार है। गफूर ने कहा कि जो लोग हमारे खिलाफ कार्रवाई करेंगे हम उन्हें सबक सिखाएंगे। पाकिस्तान की जनता को अपनी सेना पर कोई संदेह नहीं होना चाहिए। लंदन में आसिफ गफूर ने भारतीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के उन आऱोपों पर जवाब भी दिया जिसका जिक्र संयुक्त राष्ट्र महासभा में किया गया था। गफूर ने कहा कि पाकिस्तान में लोकतंत्र काफी मजबूत है। सेना ने चुनाव में अहम योगदान दिया था। बता दें कि भारत के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक की धमकी के बीच पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर में सीजफायर का उल्लंघन किया गया है। रविवार को पुंछ सेक्टर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर पाक की ओर से गोलीबारी की गई। जिसका भारतीय सुरक्षाबलों ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो