scriptपटना के बदले काशी यात्रा पर निकले तेजप्रताप, घर पर राबड़ी और ऐश्‍वर्या करती रहीं इंतजार | Taejpratap Kashi tour instead Patna Rabri family members waiting patna | Patrika News

पटना के बदले काशी यात्रा पर निकले तेजप्रताप, घर पर राबड़ी और ऐश्‍वर्या करती रहीं इंतजार

Published: Nov 06, 2018 10:07:06 am

Submitted by:

Dhirendra

लालू के बड़े बेटे पटना आने के क्रम में गया में रूक गए थे। बुखार से राहत मिली तो वहां से सीधे बनारस पहुंच गए। जबकि घर के लोग उनका पटना आवास पर इंतजार करते रहे।

Tejpratap

पटना के बदले काशी यात्रा पर निकले तेजप्रताप, घर पर राबड़ी और ऐश्‍वर्या करती रहीं इंतजार

नई दिल्‍ली। ऐश्‍वर्या से तलाक के मुद्दे पर इस बार लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप टस से मस होने को तैयार नहीं है। लालू, राबड़ी व अन्‍य परिजनों के मनान मनौव्‍वल के बाद भी वो घर लौटने के लिए राजी नहीं हुए हैं। सोमवार को इस बात के कयास लगाए जा रहे थे कि वो पटना में अपने घर पर वापस लौट आएंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वो गया से सीधे देवनगरी काशी पहुंच गए हैं। इससे साफ हो गया है कि तेजप्रताप केवल ऐश्‍वर्या से ही नहीं बल्कि पूरे परिवार के लोगों से निराश हो चुके हैं। यही कारण है कि इस बार वो किसी से नहीं मिलना चाह रहे हैं।
समझौते को तैयार नहीं
अभी तक यह मानकर चला जा रहा था कि लालू परिवार में जारी झगड़े और तेजप्रताप यादव द्वारा दाखिल की गई तलाक की अर्जी के बावजूद तेजप्रताप यादव सोमवार की शाम तक पटना पहुंचेंगे। लेकिन वैसा नहीं हुआ। तेजप्रताप पटना नहीं पहुंचे। वो गया से सीधे उत्तर प्रदेश के बनारस पहुंच गए। बताया जा रहा है कि वो काशी भी जाएंगे। परिवारवालों की तमाम कोशिशों के बावजूद भी तेजप्रताप पटना नहीं आए। पिता लालू यादव, राबड़ी देवी और परिवारवालों के मान-मनौवल के बाद भी तेजप्रताप इस बार अपने फैसले पर अडिग हैं। अपने लिए फैसले पर कोई भी समझौता करने के तैयार नहीं हैं।
तलाक पर सुनवाई 29 नवंबर को
वह रविवार को पटना आने के बदले गया में ही रुक गए थे। बताया गया कि उन्‍हें तेज बुखार है। पूर्व मंत्री तेजप्रताप बीती रात बोधगया पहुंचे थे जहां उन्हें फीवर और लूज मोशन की शिकायत थी। इसके बाद स्थानीय सीएचसी के डॉक्टर ने जांच कर दवा दी थी। आपको बता दें कि तेजप्रताप ने अपनी शादी के पांच महीने के बाद ही पत्‍नी ऐश्‍वर्या से तलाक लेने के लिए पटना सिविल कोर्ट में याचिका दायर की है। इस मामले की सुनवाई 29 नवंबर को होगी। तेजप्रताप की बिहार के पूर्व सीएम दारोगा प्रसाद राय की पोती और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय के बेटी ऐश्वर्या राय से 12 मई 2018 शादी को हुई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो